लाइफ स्टाइल

सपना चौधरी के नए लुक को देखकर चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
12 July 2018 6:30 AM GMT
सपना चौधरी के नए लुक को देखकर चौंक जाएंगे!
x
sapna chaudhry
अपने इस नए मेकओवर में सपना चौधरी काफी अलग और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

मुंबई : बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आई प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस घर से निकलने के बाद से हर जगह छा गई हैं. पहले सपना चौधरी हरियाणा का जाना माना नाम थीं, लेकिन अब बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्‍मों तक में सपना का नाम छाया हुआ है. इस सब के बीच अब सपना चौधरी का एक नया अवतार सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. दरअसल अक्‍सर सलवार-सूट में स्‍टैज पर परफॉर्म करने वाली सपना चौधरी ने इन दिनों अपने मेकओवर पर काफी ध्‍यान दिया है. हाल ही में जहां फरीदाबाद में सपना ने साड़ी पहन कर परफॉर्म किया तो वहीं वह नासिक के एक शो में मराठी स्‍टाइल के ड्रेस में भी नजर आईं.


My retro look 😊♥️😊♥️ #retrolook #black #trends

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


सपना चौधरी ने अब अपना वेस्‍टर्न अंदाज फैन्‍स के सामने पेश किया है. सपना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किए हैं. इन फोटो में सपना चौधरी बेहद अलग लुक में नजर आ रही हैं.


अपने इस नए मेकओवर में सपना चौधरी काफी अलग और खूबसूरत नजर आ रही हैं. ब्‍लैक कलर के शिमर टॉप के साथ ही सपना ने बालों में फूल भी लगा रखा है. बता दें कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हाल ही में सपना चौधरी अभय देओल और पत्रलेखा की फिल्‍म 'नानू की जानू' में एक डांसिंग नंबर पर थिरकती दिखीं. इसके साथ ही सपना चौधरी एक नया गाना भोजपुरी फिल्‍म में भी नजर आने वाला है.

Next Story