लाइफ स्टाइल

..तो पैसा कमाने के लिए ये काम करती थीं सनी लियोनी! बायोपिक में हुआ खुलासा!

Arun Mishra
17 July 2018 1:47 PM GMT
..तो पैसा कमाने के लिए ये काम करती थीं सनी लियोनी! बायोपिक में हुआ खुलासा!
x
सनी लियोनी की पूरी कहानी बयां करने वाली इस सीरीज में पहले भाग में उनके बचपन से वाकिफ कराया गया है.

मुंबई : सनी लियोनी की बायोपिक सोमवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज़ हो गई. 'करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' को विभिन्न नाम से रिलीज किया गया है. सनी लियोनी की पूरी कहानी बयां करने वाली इस सीरीज में पहले भाग में उनके बचपन से वाकिफ कराया गया है.

सनी लियोनी को पहले एपिसोड में पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते दिखाया गया है. इस दौरान वे अपनी कहानी सुनाती हैं. कहानी 1994 से शुरू होती है, सनी कनाडा में अपने भाई और पेरेंट्स के साथ रहती हैं. उन्हें गुरुद्वारे में गाते भी दिखाया गया है.

बचपन सनी को एक ड्रेस पसंद आती है, जिसे दिलाने के लिए उनकी मां राजी नहीं है. इसके बाद सनी खुद पैसे कमाती हैं और ड्रेस खरीदती हैं. सनी पैसे के लिए घरों में अखबार डालती हैं, पेंट्स करती हैं. ये सीरीज रिलीज के साथ ही विवादों में भी आ गई है. वेब सीरीज का नाम Karenjit Kaur रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है.

उन्होंने कहा, "धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए." हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन एसजीपीसी प्रधान से विचार कर प्रशासन के पास इसकी शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं.

बता दें कि सनी लियोनी एक मां भी हैं. उन्हें बेटी निशा कौर वेबर को गोद लिए 1 साल हो गया है. एक्ट्रेस ने इस खुशी के दिन को सेलिब्रेट किया है. बता दें, उन्होंने निशा को साल 2017 में लातूर के एक गांव से गोद लिया था. उन्होंने एक फैमिली फोटो के साथ निशा के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है.

निशा के घर आने की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुए सनी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- ''एक साल पहले हमारी जिंदगी बदल गई थी जब हम तुम्हें अपने साथ घर लेकर आए. आज तुम्हारी gotcha एनिवर्सरी है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अभी सिर्फ एक साल ही हुआ है, मुझे ऐसा महसूस होता है जैसे मैं तुम्हें बरसों से जानती हूं. तुम मेरे दिल और आत्मा का अहम हिस्सा हो. साथ ही दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो. मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वेबर.''

जिस वक्त सनी ने निशा को गोद लिया तब वे 21 महीने की थीं. निशा को सनी से पहले 11 जोड़ों ने गोद लेने से मना कर दिया था. यह बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी. गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप, मेडिकल हिस्ट्री सब का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन सनी ने यह सब कुछ नहीं देखा.

Next Story