लाइफ स्टाइल

VIDEO : सुष्मिता सेन का खुलासा- जब 15 साल के लड़के ने मुझे छेड़ा, फिर मैंने इस तरह सिखाया सबक!

Arun Mishra
22 May 2018 7:14 AM GMT
VIDEO : सुष्मिता सेन का खुलासा- जब 15 साल के लड़के ने मुझे छेड़ा, फिर मैंने इस तरह सिखाया सबक!
x
Sushmita Sen (Photo : YouTube)
हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने एक ऐसा वाकया सुनाया है जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे।
मुंबई : अक्सर फिल्मों सितारों की चकाचौंध भरी दुनिया देख हम उनके जैसी जिंदगी जीने के सपने देखने लगते हैं। हालांकि इनकी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा जाता है। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने एक ऐसा वाकया सुनाया है जिसे जानने के बाद सभी दंग रह जाएंगे। दरअसल बीते शनिवार को सुष्मिता एक इवेंट शो में हिस्सा लेने के लिए पहुंची। यहां उन्होंने मीडिया से काफी बातें भी की। गौतलब है कि इन दिनों देशभर में रेप और छेड़छाड़ जैसी घटनाओं के बारे में काफी खबरें सुनने को मिल रही है। लेकिन बता दें कि यह सिर्फ आम महिलाओं तक ही सीमित नहीं है, बल्कि कई बार फिल्मी सितारों को भी इसका सामना करना पड़ता है।
हाल ही में सुष्मिता ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें भी इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है। सुष्मिता ने साथ ही यह भी बताया कि यह घटना सिर्फ 6 महीने पहले की है। उन्होंने कहा कि, "एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सिर्फ 15 साल के एक लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ की। लेकिन उस समय इतने सारे आदमी वहां मौजूद थे, तो उसे लगा कि मुझे पता ही नहीं चलेगा कि कौन था। लेकिन मैंने अपने पीछे से उसका हाथ पकड़ा और आगे की तरह खींच लिया। मैं यह देखकर हैरान रह गई कि ये बहुत छोटा लड़का है, जो सिर्फ 15 साल का है।"

सुष्मिता ने आगे कहा, "मैं उसके खिलाफ कई एक्शन ले सकती थी, लेकिन पूरी भीड़ के बीच में मैंने उसके गले पर हाथ रखा और उसे थोड़ी दूर ले गई। इसके बाद मैंने उसको रास्ते में बोला अगर मैं शोर मचाकर लोगों को बताऊंगी तो आपकी लाइफ ही खत्म हो जाएगी। पहले उसने बोला कि मैंने नहीं किया ऐसा। लेकिन मैंने उससे कहा कि आपने किया और इसे मानो। इसके बाद उसने अपनी मानी और मुझसे माफी भी मांगी। मैंने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योकि सिर्फ 15 साल का था। उसे यह नहीं बताया गया है कि ये हरकत एक अपराध है कोई मनोरंजन नहीं।"

आप भी देखें VIDEO -

Next Story