लाइफ स्टाइल

एक्टर इंद्रकुमार के सुसाइड वीडियो का सच आया सामने!

Arun Mishra
14 May 2018 1:16 PM GMT
एक्टर इंद्रकुमार के सुसाइड वीडियो का सच आया सामने!
x
पिछले साल जान गवाने वाले एक्टर इंद्रकुमार का अचानक एक वीडियो वायरल हो गया है. अब इसकी सच्चाई सामने आ गई है.
मुंबई : पिछले साल हार्ट अटैक की वजह से जान गवाने वाले एक्टर इंद्रकुमार का अचानक एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को उनका सुसाइड वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में इंद्रकुमार को नशे की हालत में सुसाइड से पहले खुद सेल्फी वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन क्या वाकई ये उनका सुसाइड वीडियो है जबकि खबरो के मुताबि‍क उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थे. लेकिन अब इस वीडियो का सच सामने आ गया है.
सुसाइड वीडियो के वायरल होने के बाद एक अपकमिंग फिल्म 'फटी पड़ी है यार' के मेकर्स ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. मेकर्स ने बताया कि इंद्रकुमार सुसाइड वीडियो के नाम से वायरल हो रहा वीडियो की सच्चाई कुछ और है. ये वीडियो उनकी फिल्म के एक सीन की क्लि‍प है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म का ये सीन लीक हो गया है और इसे ही एक्टर का सुसाइड वीडियो बताकर शेयर किया गया है.



मेकर्स ने बताया कि इंद्रकुमार इस फिल्म में ऐसे लड़के का किरदार अदा कर रहे थे जो कि समाज मे हो रहे सुसाइड के मामलों को लेकर परेशान होता है.

इंद्र सलमान खान के बहुत ख़ास दोस्त थे और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था जैसे - 'मासूम' 'गजगामिनी', 'घूंघट', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'ये दूरियां' हैं. इंदर कुमार की मौत 28 जुलाई 2017 को हुई थी. उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी.
देखें इंद्रकुमार के सुसाइड के नाम पर वायरल हो रहा वीडियो:

Next Story