लाइफ स्टाइल

'पद्मावती' दीपिका पादुकोण की ग्रैंड पार्टी में पहुंचे ये सितारे, देखें फोटो

Ekta singh
5 Nov 2017 12:42 PM IST
पद्मावती दीपिका पादुकोण की ग्रैंड पार्टी में पहुंचे ये सितारे, देखें फोटो
x
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. शनिवार को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी.

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' के 3D ट्रेलर पर दर्शकों से मिले अच्छे रिस्पान्स के बाद दीपिका पादुकोण ने शनिवार को अपने घर पार्टी रखी थी. पार्टी में कई सिलेब्स पहुचे थे. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. शनिवार को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी.

दीपिका पादुकोण की पार्टी में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा साझा की गई तस्वीर में सैफ अली खान की बेटी सारा, एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ पार्टी एन्जॉय करती दिख रही हैं.





पार्टी में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान भी आईं. हालांकि शाहरुख और गौरी अलग-अलग कार से आए थे.








दीपिका की इस पार्टी में स्टारकिड्स ने लाइमलाइट बटोरी. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर पार्टी की शान बढ़ाने पहुंचे.







बता दें, सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की सुशांत सिंह स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं. जबकि, जाह्नवी और ईशान के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों मराठी फिल्म 'सैराठ' के हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करेंगे.






पार्टी में डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा, इरमान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक भी पहुंची थीं. दीपिका की करीबी दोस्त आलिया भट्ट भी पार्टी में नजर आईं.




सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक ड्रेस में पार्टी में पहुंची. उनकी फिल्म 'इत्तेफाक' 3 नवंबर को रिलीज हुई है, जिसे लोगों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.



















अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी पार्टी में पहुंचे. करण जौहर, कृति सेनन, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. 'पद्मावती' 1 दिंसबर को रिलीज होगी.








Next Story