लाइफ स्टाइल

सलमान खान की 'रेस 3' में इस एक्टर की हुई एंट्री, इस दिन होगी रिलीज

Vikas Kumar
11 Oct 2017 9:42 AM GMT
सलमान खान की रेस 3 में इस एक्टर की हुई एंट्री, इस दिन होगी रिलीज
x
सलमान खान जल्द ही रेमो डीसूजा की फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में होंगी और उनके साथ अभिनेता...

मुंबई : रेस-3 में सलमान खान काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से यह फिल्म काफी चर्चा में है। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन को भी काम करने के लिए ऑफर मिला था लेकिन उनके पास वक्त न होने कि वजह से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

सुनने में आ रहा है कि फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल को फाइनल कर लिया गया है। रेस के निर्माता रमेश तारानी और बॉबी देओल इससे पहले फिल्म नकाब और सोल्जर में एक साथ काम कर चुके है। निर्माता रमेश तारानी ने कहा कि बॉबी के साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं और उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है वह बहुत प्रोफेशनल हैं। रेस-3 में बॉबी देओल नये अंदाज में नजर आएंगे।

फिल्म रेस-3 कि शूटिंग नवंम्बर में शुरू होगी। यह फिल्म 2018 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा है, रेमो डिसूजा मशहूर कोरियोग्राफर है। फिल्म में अमिताभ के साथ इरमान हाशमी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी चर्चा में था लेकिन उन्होंने भी फिल्म करने से मना कर दिया है। फिल्म में अब तक केवल सलमान खान, बाबी देओल और जैकलीन फर्नाडीज का नाम ही कन्फर्म है।

सलमान खान अपने काम करने के लिए शर्तो और रुल के लिए जाने जाते है। उनके रुल भी अलग होते है। रेस-3 में भी उन्होंने अपने कुछ शर्त रखी है। जिसके बारे में उन्होंने निर्दशक रेमो डिसूजा और निर्माता रमेश तारानी से बात की है। फिल्म को फनी बनाने के लिए राइटर्स से भी सलमान ने बात किया है।

सलमान ने कहा कि फिल्म में कोई इंटिमेट सीन नहीं होनी चाहिए और फिल्म में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। सलमान खान चाहते हैं कि फिल्म एक एंटरटेनर फैमली फिल्म होनी चाहिए। जिसे लोग सबके साथ बैठकर फिल्म को देख सके।

Next Story