Archived

तेजस एक्सप्रेस का खाना खाने से 26 यात्री हुए बीमार, IRCTC अधिकारी निलंबित

Vikas Kumar
16 Oct 2017 5:35 AM GMT
तेजस एक्सप्रेस का खाना खाने से 26 यात्री हुए बीमार, IRCTC अधिकारी निलंबित
x
विश्व स्तरीय सुविधाओं से लैस तेजस एक्सप्रेस में IRCTC का खाना खाने से कम से कम 26 यात्रियों की तबियत खराब हो गई। जिसके बाद...

नई दिल्ली : विश्व स्तरीय सुविधाओं से लैस तेजस एक्सप्रेस और अच्छी केटरिंग सर्विस को लेकर किए गए तमाम दावे की पोल खुल गई। इस प्रीमियम ट्रेन में केटरिंग के लिए खास मेन्यू तैयार करने का प्रचार किया जा रहा था, लेकिन इस ट्रेन में भी खाने की स्थिति वैसी ही है जैसी भारतीय रेल की दूसरी ट्रेनों की है।

रविवार को गोवा से मुंबई जा रही तेजस एक्सप्रेस में IRCTC का खाना खाने से कम से कम 26 यात्रियों की तबियत खराब हो गई। जिसके बाद ट्रेन को चिपुलान स्टेशन पर रोका गया और अस्वस्थ सभी 26 यात्रियों को शहर के लाइफ केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सही समय पर मेडिकल सहायता मिलने से सभी पीड़ित यात्रियों की स्थिति में अब सुधार है।

तेजस एक्सप्रेस में परोसे गए नाश्ते को खाने के बाद बीमार हुए यात्रियों के मामले पर रेलवे ने केटरिंग कॉन्ट्रैक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी कर जांच के आदेश दे दिए हैं। और दोषी साबित होने पर कड़ी कार्रवाई करने की भी बात कही है।

वहीं मामला सामने आने के बाद आईआरसीटीसी ने कार्रवाई करते हुए कैटरिंग प्रबंधक को निलंबित कर दिया है। साथ ही एक आईआरसीटीसी अधिकारी को भी निलंबित कर दिया गया है।

Next Story