Archived

Air Asia ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, अब सिर्फ 99 रुपए में करें हवाई सफर

Vikas Kumar
13 Nov 2017 7:15 AM GMT
Air Asia ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, अब सिर्फ 99 रुपए में करें हवाई सफर
x
किफायती विमानन सेवाएं देने वाली मलेशियाई कंपनी एयर एशिया ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है, अब सिर्फ 99 रुपए में आप टिकट बुक करवा सकते है।

मुंबई : अगर आप हवाई यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। किफायती विमानन सेवाएं देने वाली मलेशियाई कंपनी एयर एशिया ने एक तरफ की हवाई यात्रा पर बंपर छूट की पेशकश की है। अब सिर्फ 99 रुपए में आप टिकट बुक करवा सकते है।

बता दें एयर एशिया के इस खास ऑफर के तहत उसके स्थानीय संयुक्त उपक्रम नेटवर्क पर घरेलू यात्रा का टिकट 99 रुपए तथा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का टिकट 444 रुपए के मूल किराये (बेस फेयर) पर उपलब्ध होगा।

कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि घरेलू उड़ानों के लिए 99 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 444 रुपये के मूल किराये का लुत्फ उठाइये। इस पेशकश के तहत टिकटों की बुकिंग रविवार रात से शुरू हो गयी है और ये टिकट अगले साल मई से जनवरी 2019 के बीच की यात्रा के लिए उपलब्ध होंगे।

आपको बता दें कि विमान किराए में बड़ा हिस्सा ईंधन अधिभार, हवाई अड्डा शुल्क, कर एवं अन्य शुल्कों का होता है। एयर एशिया इंडिया एक संयुक्त उपक्रम है जिसमें टाटा संस की हिस्सेदारी 51 प्रतिशत और एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

Next Story