Archived

JioFi के जवाब में Airtel ने सस्ते किए अपने 4जी हॉटस्पॉट, जानिए अब कितने में मिलेगा

Vikas Kumar
14 Dec 2017 12:15 PM GMT
JioFi के जवाब में Airtel ने सस्ते किए अपने 4जी हॉटस्पॉट, जानिए अब कितने में मिलेगा
x
देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने अपने 4जी वाई-फाई हॉटस्पॉट की कीमतों में कटौती की है...

नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने अपने 4जी वाई-फाई हॉटस्पॉट की कीमतों में कटौती की है। बुधवार को एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट 999 रुपए में उपलब्ध करने का ऐलान किया है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि Airtel 4G हॉटस्पॉट ग्राहकों को अपने साथ अपना पर्सनल हाई स्पीड वाइ-फाइ जोन साथ में लेकर चलने में सक्षम बनाता है। इससे ग्राहक एयरटेल के हाइस्पीड डेटा नेटवर्क पर तेजी से वेब सर्फिंग, HD स्ट्रीमिंग और हैवी डाउनलोड्स सहित एक बेहतरीन ऑनलाइन अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजय पुरी ने अपने बयान में कहा, "एयरटेल में हम अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन नेटवर्क और बेहतर कीमत में देने के लिए काम कर रहा है। Airtel 4G हॉटस्पॉट की मदद से ग्राहक जहां कहीं भी होंगे, एयरटेल के देश-व्यापी हाइस्पीड डेटा नेटवर्क का लाभ उठा पायेंगे।"

आपको बता दें एयरटेल 4G हॉटस्पॉट देश भर में एयरटेल के सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राहक बहुत जल्द एमेजन इंडिया के वेबसाइट से भी एयरटेल 4G हॉटस्पॉट को ऑर्डर कर सकेंगे।

Next Story