Archived

JIO को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किए दो नए धांसू प्लान

Vikas Kumar
25 May 2018 1:55 PM GMT
JIO को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किए दो नए धांसू प्लान
x
टैलीकॉम सैक्टर में रिलायंस जियो (JIO) के आने के बाद से सभी कंपनियों के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। वहीं अब Airtel ने Jio को टक्कर देने के लिए दो नया धांसू प्लान पेश किया है।

नई दिल्ली : टैलीकॉम सैक्टर में रिलायंस जियो (JIO) के आने के बाद से सभी कंपनियों के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। खासकर Airtel और JIO के बीच 4जी नेटवर्क को लेकर कांटे की टक्कर चल रही है। वहीं अब Airtel ने Jio को टक्कर देने के लिए दो नया धांसू प्लान पेश किया है।

लेकिन दोनों के बीच चल रहे टेलीकॉम वॉर से ग्राहकों को जबरदस्त फायदा मिल रहा है। भारती एयरटेल अब दो नए ऐड-ऑन पैक पेश किया है। कुछ दिन पहले जियो अपना ऐड ऑन प्लान लेकर आया था अब जियो की टक्कर में एयरटेल भी ऐड-ऑन प्लान लाया है।

एयरटेल ने 49 रुपये और 193 रुपये के दो नए ऐड-ऑन प्लान लांच किए हैं। एयरटेल के 49 रुपये के ऐड-ऑन प्लान में ग्राहक को कुल 1 जीबी डेटा मिलेगा। इस ऐड ऑन प्लान से ग्राहक के जारी प्लान की वैधता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

वहीं, 193 रुपये के पैक में ग्राहक को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। उदाहरण के तौर पर अगर यूजर 28 दिन की वैधता वाले 349 रुपये के प्लान का इस्तेमाल कर रहा है, जिसमें 2.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है, तो 193 रुपये का रिचार्ज कराने पर ग्राहक को 1 जीबी डेटा प्रतिदिन अतिरिक्त (कुल 3.5 जीबी) मिल जाएगा।

फिलहाल एयरटेल का ये ऐड ऑन प्लान दिल्ली, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे सर्कल में दिए जा रहे हैं। कंपनी का दावा है कि जल्द ही इन प्लान को अन्य सर्कल में भी शुरू किया जाएगा।

Next Story