Archived

जिओ यूजर्स की उडी नींद एयरटेल का यह प्लान देखकर!

जिओ यूजर्स की उडी नींद एयरटेल का यह प्लान देखकर!
x
जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लगातार शानदार प्लान ला रहा है. अब एयरटेल ने ऐसा ऑफर पेश किया है कि जियो यूजर्स की नींद उड़ जाए. इस प्लान में कंपनी सालभर में 300GB डाटा यूजर्स को देगी. साथ ही पूरे साल अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी होगी. एक तरफ जहां जियो 4,999 रुपए में सालभर के लिए 4G का 350GB डाटा दे रहा है. कॉलिंग इसमें भी अनलिमिटेड है, लेकिन एयरटेल का प्लान इससे सस्ता है.
क्या है एयरटेल का प्लान
एयरटेल ने 3,999 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ सालभर में 300GB डाटा मिलेगा. मतलब ये कि जियो में यूजर्स को इसी प्लान में 50GB डाटा ही ज्यादा मिलेगा, लेकिन इसके लिए उन्हें 1 हजार रुपए ज्यादा चुकाने होंगे. एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे.

अनलिमिटेड कॉलिंग वाले एयरटेल के प्लान
एयरटेल के 999, 1999 और 3999 के रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आ रहे हैं. 999 रुपए के प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है. इसमें 90 दिनों के लिए 60GB डाटा यूजर्स को दिया जा रहा है. वहीं, 1999 रुपए वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 125GB डाटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है.

सभी नेटवर्क पर चलेगा इंटरनेट
एयरटेल के सभी प्लांस में अब यूजर को 4G डाटा ही दिया जा रहा है. यदि किसी यूजर के पास 4G नेटवर्क को सपोर्ट करने वाला फोन नहीं है, तो उसे ऑटोमैटिक 3G डाटा मिलने लगेगा. कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान इस तरह से लॉन्च किए हैं, जिससे सभी नेटवर्क पर यूजर को डाटा मिलते रहे.
Next Story