Archived

जल्द ही बेनेली की ये नई बाइक भारत में होगी लांच, जानें क्या होगा इसमें खास

Vikas Kumar
26 May 2018 1:53 PM GMT
जल्द ही बेनेली की ये नई बाइक भारत में होगी लांच, जानें क्या होगा इसमें खास
x
भारत में बेनेली (Benelli) अपनी नई बाइक को जल्द ही लांच करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कंपनी इस बाइक को अगस्त महीने में लॉन्च कर सकती है।

नई दिल्ली : भारत में बेनेली (Benelli) अपनी नई बाइक को जल्द ही लांच करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कंपनी इस बाइक को अगस्त महीने में लॉन्च कर सकती है।

इसके कीमत की बात करें तो इसकी अनुमानित कीमत 2.5 लाख रुपये बताई जा रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कुछ नहीं बताया है। लेकिन भारतीय बाजार में पेश होने के बाद माना जा रहा है इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 से होगा।

भारत में रॉयल एनफील्ड काफी मजबूत खिलाड़ी है और कंपनी लगातार नए नए मॉडल भी लांच कर रही है। Benelli भी इसी सेगमेंट में नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। जानकारों की मानें तो इस सेगमेंट में कई और कंपनियां भी जल्द ही भारत में दस्तक देने वाले हैं।

Benelli Imperiale की बात करे तो यह एक रेट्रो स्टाइल वाली बाइक होगी लेकिन यह काफी हद तक मॉडर्न होगी, इसमें स्प्लिट सीट, राउंड हेडलैम्प्स, स्पोक्ड व्हील्स देखने को मिलेंगे। वही सेफ्टी के लिए इस बाइक में एबीएस की भी सुविधा मिलेगी।

इसके इंजन की बात करें तो बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड युक्त इंजन मिलेगा जोकि पावरफुल होगा, इस बाइक में यह 373cc का इंजन मिलेगा जो 20bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनेरेट करेगा। भारतीय बाजार में पेश होने के बाद ये देखना जबरदस्त होगा की ये बाइक ग्राहकों को कितना लुभा पाती है।

Next Story