Archived

Ducati Diavel Diesel की डिलिवरी भारत में शुरू, जानिए कीमत और फीचर्स

Vikas Kumar
15 Oct 2017 10:17 AM GMT
Ducati Diavel Diesel की डिलिवरी भारत में शुरू, जानिए कीमत और फीचर्स
x
दुकाटी इंडिया ने भारत में Diavel फैमिली को दोबारा पेश करते हुए नई लिमिटेड एडिशन बाइक, Ducati Diavel Diesel को लॉन्च किया है। जानिए इसकी कीमत और फीचर्स...

नई दिल्ली : दुकाटी इंडिया ने भारत में Diavel फैमिली को दोबारा पेश करते हुए नई लिमिटेड एडिशन बाइक, Ducati Diavel Diesel को लॉन्च किया है। इसकी डिलिवरी भारत में शुरू हो गई है।

बता दें इस बाइक के नाम में डीजल होने का यह बिल्कुल मतलब नहीं है कि इसमें डीजल इंजन का प्रयोग हुआ है। कंपनी दुनियाभर में कुल 666 बाइक्स ही बनाएगी। कंपनी के मुताबिक Diavel फैमिली दुकाटी के पोर्टफोलियो से भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है।

साथ ही अगर आप 666 बाइक्स में से किसी एक बाइक को खरीदने के लिए लकी साबित होते हैं तो आपको इस बाइक की खरीद पर एक्सक्लूसिव एक्सचेंज आॅफर्स और फाइनैंसिंग स्कीम्स भी मिलेंगी। इसपर आपको एक लिमिटेड पीरियड के लिए 1 लाख रुपये तक का अक्सेसरीज बेनिफिट भी मिल सकता है।

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो Ducati Diavel Diesel का एग्जॉस्ट सिस्टम काले रंग में हैं और इसमें सिरेमिक कोटिंग है। वहीं इसके साइलेंसर के आखिरी हिस्से को काले रंग से पेंट किया गया है। इस बाइक में 1198 सीसी का Testastretta 11° DS इंजन दिया गया है, जो कि 52 हॉर्सपावर की ताकत जेनरेट करता है। Ducati Diavel बाइक की ही तरह इस बाइक में भी ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं।

इसकी लुक की बात करें तो लुक स्टील सुपरस्ट्रक्चर पर तैयारी यह बाइक देखने में काफी सॉलिड और स्टाइलस लगती है। इसमें वेल्डिंग का बखूबी इस्तेमाल है और इसके एयर इनटेक कवर्स लाल रंग के हैं। इस बाइक में ब्रेम्बो फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स, 5 चेन लिंक्स और एलसीडी डैशबोर्ड दिया गया है।

दिल्ली में एक्स शोरूम में Ducati Diavel Diesel की कीमत 19.92 लाख रुपए रखी गयी है। यह बाइक दुकाटी की दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, अहमदाबाद, कोच्चि और कोलकाता स्थित डीलरशिप्स पर अवेलेबल है।

Next Story