Archived

इंडिगो का बंपर दिवाली ऑफर, सिर्फ 999 रुपए में कीजिए हवाई जहाज का सफर

Vikas Kumar
17 Oct 2017 10:23 AM GMT
इंडिगो का बंपर दिवाली ऑफर, सिर्फ 999 रुपए में कीजिए हवाई जहाज का सफर
x
इंडिगो एयरलाइंस ने बंपर ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत IndiGo यात्रियों को सिर्फ 999 रुपये में फ्लाइट का टिकट...

नई दिल्ली : दिवाली के मौके पर कंपनियों की तरफ से ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किए जा रहे हैं। भारत में 'बजट एयरलाइंस' कहलाने वाली इंडिगो एयरलाइंस ने बंपर ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत इंडिगो यात्रियों को सिर्फ 999 रुपये में फ्लाइट टिकट दे रहा है।

पिछले दिनों एयर एशिया और विस्तारा की तरफ से ग्राहकों के लिए सस्ते फ्लाइट टिकट का ऑफर पेश किए जाने के बाद अब इंडिगो ने शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी छोटे शहरों के बीच ग्राहकों को प्लेन के जरिए सफर कराएगी।

इंडिगो एटीआर एयरक्रॉफ्ट की शुरुआत कर रही है। इंडिगो की तरफ से कहा गया कि कंपनी 24 नॉन स्टॉप डेली फ्लाइट की शुरुआत कर रही है। जिन शहरों के बीच इन उड़ान की शुरुआत की जाएगी, उनमें हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, मंगलोर, मदुरई, नागपुर, तिरुपति और राजामुंदरै शामिल है।

इसके लिए कंपनी ने 50 एटीआर एयरक्राफ्ट की फ्लीट तैयार की है। आपको बता दें कि आज से शुरू हुआ ये ऑफर 21 दिसंबर से यात्रा करने वालों के लिए मान्य है। 21 दिसंबर से यात्री बड़े शहरों से छोटे शहरों में बेहद सस्ते में प्लेन में यात्रा कर सकेंगे।

इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। 999 का ऑफर लेने के लिए यूजर्स इंडिगो की वेबसाइट www.goindigo.in पर जाकर बुक करा सकते हैं। इंडिगो के प्रेसीडेंट और डायरेक्टर आदित्य घोष ने कहा कि इस नई सर्विस के साथ ही हम लोगों को एयर ट्रेवल करने के लिए नई पसंद देने जा रहे हैं।


Next Story