Archived

अब सस्ते में करें होटल बुक, IRCTC ने होटल बुकिंग के लिए इस कंपनी के साथ किया करार

Vikas Kumar
26 May 2018 6:34 AM GMT
अब सस्ते में करें होटल बुक, IRCTC ने होटल बुकिंग के लिए इस कंपनी के साथ किया करार
x
रेल यात्रियों के लिए होटल बुक करना हुआ और आसान, अब रेल यात्री सस्ते होटल की बुकिंग कर सकेंगे। आईआरसीटीसी ने इसकी जानकारी दी है।

नई दिल्ली : रेल यात्रियों के लिए होटल बुक करना हुआ और आसान, अब रेल यात्री सस्ते होटल की बुकिंग कर सकेंगे। आईआरसीटीसी ने इसकी जानकारी दी है।

रेलवे की पर्यटन एवं खान-पान इकाई आईआरसीटीसी (IRCTC) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए होटल बुक करना आसान बनाने के लिए ट्रैवेल मार्केटप्लेस इक्सिगो (ixigo) के साथ करार किया है।

इसके तहत अब रेलयात्री इस होटल सर्च एवं बुकिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से आईआरसीटीसी होटल्स पर जा सकते हैं और विभिन्न कीमतों, रेटिंग्स, रिव्यूज और सुविधाओं के अनुसार बजट एवं लग्जरी होटलों की तुलना कर होटल बुक कर सकते हैं।

आईआरसीटीसी ने अपने एक जारी बयान में बताया है कि इस करार से उसके मोबाइल एवं वेब प्लेटफॉर्म पर इक्सिगो के घरेलू एवं अंतरराष्ट्रीय भागीदार होटलों समेत ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियां उपलब्ध होंगी।

इक्सिगो के सह-संस्थापक व सीईओ आलोक बाजपेयी ने बताया, 'IRCTC के साथ इस साझेदारी के माध्यम से इक्सिगो की होटल्स मेटा-सर्च टेक्नोलोजी रेल यात्रियों को होटल बुकिंग की सुविधा प्रदान करने में सहायक होगी।'

Next Story