Archived

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इस ऑफर के तहत मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक, करना होगा ये काम

Vikas Kumar
30 April 2018 7:28 AM GMT
JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इस ऑफर के तहत मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक, करना होगा ये काम
x
रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर पेश की है। ग्राहकों को इस ऑफर के तहत 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर पेश की है। Jio ने Wi-Fi डोंगल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक नए एक्सचेंज ऑफर की घोषणा की है।

इस एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहकों को पुराने नॉन-जियो मॉडेम या डोंगल को एक्सचेंज करने पर JioFi 4G हॉटस्पॉट 999 रुपये में दिया जाएगा। इसके साथ ही जियो ग्राहकों को 2200 रुपये का कैशबैक दे रहा है।

ये ऑफर ग्राहकों को केवल ऑफलाइन स्टोर्स पर ही उपलब्ध होगा। साथ ही ये ऑफर सीमित समय के लिए ही ग्राहकों को दिया जाएगा। हालांकि इस ऑफर की अंतिम तारीख तय नहीं की गई है।

इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को पुराना वाई-फाई डोंगल वापस करना होगा इसके बाद JioFi 4G हॉटस्पॉट डोंगल पा सकेंगे। इसके साथ ही 999 रुपये का भुगतान करना होगा।

JioFi के साथ जियो की सिम खरीदिए। इस पर सबसे पहले 99 रुपये का भुगतान करके प्राइम मेंबर लीजिए। इस सिम नंबर पर 198 या 299 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा।

सिम एक्टिवेट होते ही ग्राहक को 2200 रुपये का कैशबैक वाउचर के रुप में मिलेगा। ये वाउचर 50 रुपये के 44 वाउचर के रुप में मिलेंगे। ये वाउचर MyJiO एप में मिलेंगे। जिन्हें जियो नंबर पर अगले रिचार्ज के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Next Story