आर्थिक

Maggi खाने वालों के लिए अच्छी ख़बर! अब खाने के साथ पैसे भी मिलेंगे, हो जाओ तैयार, देख लीजिए वीडियो

Arun Mishra
12 April 2023 1:54 PM GMT
Maggi खाने वालों के लिए अच्छी ख़बर! अब खाने के साथ पैसे भी मिलेंगे, हो जाओ तैयार, देख लीजिए वीडियो
x
मैगी बनाने वाली कंपनी आपके खाते में पैसा ट्रांसफर करने जा रही हैं।

मैगी (Maggi) नाम तो वर्षों से सुनते आए होंगे,लेकिन आज हम आपको वो बात बताने जा रहे हैं,जिसको सुनकर आप उछल पड़ेंगे। अब मैगी खाने वालों को अगर ये कहा जाए कि उन्हें नकद पैसे भी मिलने वाले हैं तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा। ऐसा ही होने जा रहा है, मैगी बनाने वाली कंपनी (Maggi maker company) आपके खाते में पैसा ट्रांसफर करने जा रही हैं।

कंपनी 25 अप्रैल को मार्च तिमाही के नतीजों की करेगी घोषणा चूंकि आपके पास भी नेस्ले के शेयर हैं तो आज कंपनी ने डिविडेंड (Dividend)देने का ऐलान कर दिया है। नेस्ले इंडिया (Nestle India) ने साल 2023 के लिए कंपनी ने प्रति शेयर 27 रूपए अंतरिम लाभांश देने का फैसला लिया है।

कंपनी ने कहा कि 64वीं एजीएम (AGM)में सदस्यों की मंजूरी मिलने पर आठ मई 2023 को वर्ष 2022 के अंतिम लाभांश के साथ 2023 के अंतरिम लाभांश का भुगतान किया जाएगा। कंपनी ने अंतरिम लाभांश भुगतान के लिए शेयरधारकों की पात्रता निर्धारित करने के लिए रिकॉर्ड तिथि 21 अप्रैल 2023 तय की है। कंपनी 25 अप्रैल को अपने मार्च तिमाही के नतीजों की घोषणा करेगी।

सालाना बैठक में लिया यह फैसला

कंपनी ने कहा कि 64वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) में सदस्यों की मंजूरी मिलने पर आठ मई, 2023 को वर्ष 2022 के अंतिम लाभांश के साथ 2023 के अंतरिम लाभांश का भुगतान किया जाएगा.

25 अप्रैल को आएंगे नतीजे

कंपनी ने अंतरिम लाभांश भुगतान के लिए शेयरधारकों की पात्रता निर्धारित करने के लिए रिकॉर्ड तिथि 21 अप्रैल, 2023 तय की है. नेस्ले इंडिया 25 अप्रैल को अपने मार्च तिमाही के नतीजों की घोषणा करेगी.

भाषा - एजेंसी

Next Story