Archived

महिंद्रा TUV300 प्लस भारत में जल्द होगी लांच, जानिए कीमत और इसके खास फीचर्स

Vikas Kumar
26 May 2018 1:29 PM GMT
महिंद्रा TUV300 प्लस भारत में जल्द होगी लांच, जानिए कीमत और इसके खास फीचर्स
x
महिंद्रा की नई टीयूवी300 प्लस एसयूवी भारत में जल्द ही लांच होने वाली है। इसकी कीमत के डीटेल्स वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। नई टीयूवी300 प्लस में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे।

नई दिल्ली : महिंद्रा की नई टीयूवी300 प्लस एसयूवी भारत में जल्द ही लांच होने वाली है। इसकी कीमत के डीटेल्स वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। नई टीयूवी300 प्लस में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे।

इसके कीमत की बात करें तो महिंद्रा की वेबसाइट पर इसके सिंगल 'पी4' वेरियंट की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 9.69 लाख रुपये दिखाई गई है। यह सब 4-मीटर टीयूवी का बड़ा वर्जन है। इसमें सीटें भी ज्यादा हैं। इतना ही नहीं, टीयूवी300 प्लस में इंजन भी ज्यादा पावरफुल लगाया गया है।

हालांकि भारतीय बाजार में इस गाड़ी को कब लांच किया जाएगा, अभी इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, माना जा रहा है कि इस गाड़ी को इसी साल जून में बिक्री के लिए बाजार में उतारा जा सकता है।

महिंद्रा टीयूवी300 प्लस स्टैंडर्ड टीयूवी मॉडल से एकदम अलग होगी। पीछे राउंडरैप्ड टेललाइट्स दिखेंगी। इसमें पॉवर स्टीयरिंग, पॉवर विंडोज, सेंट्रल लॉकिंग, दो 12 वोल्ट चार्जिंग सॉकिट्स आदि फीचर्स दिए जाएंगे।

इसके और फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा के इस नए मॉडल में 9 लोगों के बैठने का इंतजाम है। नई टीयूवी300 प्लस को महिंद्रा टीयूवी300 और स्कॉर्पियो के बीच प्लेस करेगी। अब तक इस स्पेस को महिंद्रा जाएलो एमपीवी ने कब्जा रखा था।

इसमें 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन दिया जाएगा। इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। इसमें फिलहाल आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं दिया जाएगा। माना जा रहा है भारतीय बाजार में पेश होने के बाद इसका मुकाबला मारुति अर्टिगा से होगा।

Next Story