Archived

JIO वालों के लिए नया धमाकेदार ऑफर, इन रिचार्ज पर 100% से भी ज्यादा का कैशबैक, जानें डिटेल्स

Vikas Kumar
17 Jan 2018 7:24 AM GMT
JIO वालों के लिए नया धमाकेदार ऑफर, इन रिचार्ज पर 100% से भी ज्यादा का कैशबैक, जानें डिटेल्स
x
रिलायंस जियो ने एक बार फिर धांसू कैशबैक ऑफर्स पेश किया है, ग्राहकों को अब इन रिचार्ज पर 100% से भी ज्यादा का कैशबैक मिल रहा है, जानें पूरी डिटेल्स...

नई दिल्ली : रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए एक के बाद एक नए-नए ऑफर्स पेश कर रही है। इस बार जियो 'गेट मोर देन 100% कैशबैक' लेकर आया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक जितने रुपए का रिचार्ज करेंगे उन्हें उससे ज्यादा का कैशबैक मिलेगा।

पिछले दिनों रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए न्यू ईयर ऑफर के तहत 1 GB वाले प्लान की कीमतों में कमी की थी। जिसमें यूजर्स को मौजूदा टैरिफ प्लान में 50 से 60 रुपए तक की कमी की गई थी। लेकिन अब फिर से कंपनी का 100% से ज्यादा का कैशबैक ऑफर यूजर्स को लुभा रही है।

इस धांसू कैशबैक ऑफर के तहत 398 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर उन्हें 100 फीसदी या इससे ज्यादा यानी 400 रुपए के जियो कैशबैक वाउचर और 300 रुपए का कैशबैक सेलेक्ट वॉलेट्स पर दिया जा रहा है।



इस ऑफर की प्रक्रिया शुरू हो गई है और यूजर्स इसका फायदा 31 जनवरी तक उठा सकते है। यह ऑफर ऑनलाइन रिचार्ज पर दिया जा रहा है। इसके लिए 400 रुपए के कैशबैक वाउचर यूजर के एकाउंट में सीधे क्रेडिट हो जायेगा, जिसे आप 'माई जियो ऐप' में माइ वाउचर से चेक कर सकते हैं।

बता दें माई जियो ऐप से रीचार्ज कराते ही जियो ऐप के माय वाउचर सेक्शन में 50-50 रुपए के 8 वाउचर ट्रांसफर हो जाएंगे, जिसका इस्तेमाल 398 रुपए या उससे ज्यादा के रीचार्ज और 91 रुपए या ज्यादा के डाटा एड ऑन रीचार्ज में कर सकते हैं। लेकिन आप एक समय में केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Next Story