Archived

SBI ने शुरू की खास सुविधा: अब डेबिट कार्ड में लगा सकेंगे फोटो

Ekta singh
1 Dec 2017 9:59 AM GMT
SBI ने शुरू की खास सुविधा: अब डेबिट कार्ड में लगा सकेंगे फोटो
x
SBI ने ग्राहकों को पर्सनलाइज्ड सुविधा देने के लिए SBIinTOUCH ब्रांच में में खाता खुलवाना होगा.

नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा पेश की हैं. एसबीआई चंद मिनटों के भीतर आपको आपके फोटो वाला डेबिट कार्ड जारी कर देगी. डेबिट कार्ड का उपयोग आप आईडी के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते है.

SBI ने ग्राहकों को पर्सनलाइज्ड सुविधा देने के लिए SBIinTOUCH ब्रांच में में खाता खुलवाना होगा. एसबीआई की ये आधुनिक शाखाएं देश के 143 जिलों से भी ज्यादा जगहों पर हैं.

इन ब्रांच में खाता खोलने के बाद आपको इन शाखाओं पर कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी. यहां आपके ज्यादातर बैंक से जुड़े काम बिना लाइन पर लगे हो जाएंगे.

इन शाखाओं में जाकर आप 'AOK'कियोस्क के जरिये मिनटों में अपना बैंक खाता खोल सकते हैं. यहां आपके लिए कैश डिपोजिट मशीन और चेक डिपोजिट मशीन जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी.

आपको ब्रांच के अंदर ही DCPK कियोस्क भी लगा हुआ मिलेगा. यहां आप अपना फोटो वाला डेबिट कार्ड महज कुछ मिनटों के भीतर हासिल कर सकते हैं.

एसबीआई की इन शाखाओं के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप एसबीआई की वेबसाइट पर जा सकते हैं. यहां आपको ये पता चल जाएगा कि ये शाखाएं कहां-कहां पर हैं और आप कैसे इसकी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं.

Next Story