Archived

टाटा मोटर्स का बंपर ऑफर: सिर्फ 1 रुपए में घर लाइए TATA की ये कार, जानें ऑफर...

Vikas Kumar
13 Nov 2017 12:37 PM GMT
टाटा मोटर्स का बंपर ऑफर: सिर्फ 1 रुपए में घर लाइए TATA की ये कार, जानें ऑफर...
x
अगर आप कार लेने की प्लानिंग कर रहे है तो ये आपके पास ये शानदार मौका है। टाटा मोटर्स के इस ऑफर के तहत अब आप सिर्फ 1 रुपए में टाटा की कार घर ला सकते हैं। जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए...

नई दिल्ली : अगर आप कार लेने की प्लानिंग कर रहे है तो ये आपके पास ये शानदार मौका है। टाटा मोटर्स आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आयी है। इस ऑफर के तहत अब आप सिर्फ 1 रुपए में टाटा की कार घर ला सकते हैं।

जी हां, आपको टाटा के इस ऑफर पर शायद यकीन न हो लेकिन कुछ शर्तों के साथ टाटा ये ऑफर पेश कर रही है। इस ऑफर के तहत अगर आपकी जेब में एक रुपए भी हैं तो आप टाटा की कार घर ला सकते हैं।

इतना ही नहीं, आप सिर्फ एक रुपए देकर कार का इंश्योरेंस भी करा सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने टाटा मेगा ऑफर मैक्‍स सेलिब्रेशन ऑफर शुरू की है। यह ऑफर 25 नवंबर तक जारी रहेगा। जानिए ऑफर से जुडी खास बातें।

आप एक रुपए देकर घर लाएं कार ऑफर तहत आप केवल हैक्‍सा, टिगोर, टियागो, जेस्‍ट और सफारी स्‍टॉर्म कार ले सकते हैं। इस ऑफर की शर्त यह है कि कार की एक्‍सशोरूम कीमत पर 1 रुपए डाउन पेमेंट का ऑफर मिल रहा है।

इसके अलावा हैक्‍सा पर 75000, टिगोर पर 25000 रुपए, जेस्‍ट पर 57500 और स्‍टॉर्म पर 72500 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं 1 रुपए का इंश्योरेंस ऑफर टियागा, टिगोर डीजल और हैक्‍सा एक्‍सई पर लागू है, ऑफर 25 नवंबर तक ही लागू है।

टियागो पर कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इन ऑफर में कैश डिस्काउंट के साथ 1 रुपए में इंश्योरेंस और एक्‍सचेंज बोनस शामिल है।

Next Story