Archived

Jio के बाद अब इन कंपनियों के प्लान होने वाले हैं महंगे

Ekta singh
21 Oct 2017 1:23 PM GMT
Jio के बाद अब इन कंपनियों  के प्लान होने वाले हैं महंगे
x
जियो की ओर टैरिफ प्लान में इजाफे का फैसला अन्य कंपनियों के लिए पिछले 1 साल से जियो के सस्ते और फ्री प्लान की वजह से बाकी कंपनियों को सस्ते प्लान देने पड़े और इस दौरान उन्हें काफी नुकसान भी हुआ
रिलाइंस Jio ने पिछले साल से अपने ग्राहकों को केवल खुश होने का मौका दिया है. Jio ने दिवाली के दिन अपने प्लान के दरों में 15-20 प्रतिशत का इजाफा करके अपने ग्राहकों को मायूस किया है.

जियो के इस कदम के बाद एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन जैसी दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी अपने टैरिफ प्लान में बदलाव ला सकती है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि इन कंपनियों के प्लान भी 15 से 20 फीसदी तक महंगे हो सकते हैं.
जियो की ओर
टैरिफ प्लान
में इजाफे का फैसला अन्य कंपनियों के लिए एक अच्छा संकेत है. पिछले 1 साल से जियो के सस्ते और फ्री प्लान की वजह से बाकी कंपनियों को सस्ते प्लान देने पड़े और इस दौरान उन्हें काफी नुकसान भी हुआ.
बता दें कि 19 अक्टूबर से जियो ने प्लान बदलने के साथ-साथ डाटा स्पीड भी कर दी है. जियो के 399 रुपये वाले प्लान में पहले जहां 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा मिलता था, वहीं अब इस प्लान में 70 दिनों के लिए 70 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने 459 रुपये का 84 जीबी डाटा वाला नया प्लान पेश किया है.

Next Story