Archived

इस एयरलाइन ने निकाला 'ग्रेट रिपब्लिक डे सेल', सिर्फ 769 में करें हवाई सफर

Vikas Kumar
22 Jan 2018 2:15 PM GMT
इस एयरलाइन ने निकाला ग्रेट रिपब्लिक डे सेल, सिर्फ 769 में करें हवाई सफर
x
गणतंत्र दिवस के मौके पर आपको सस्ते हवाई टिकटों को तोहफा देने के लिए ये एयरलाइन ने 'ग्रेट रिपब्लिक डे सेल' लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप सिर्फ 769 में हवाई यात्रा कर सकते है

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। ऐसे में कई कंपनियां इस मौके को भुनाने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं। ऐसे में गणतंत्र दिवस के मौके पर आपको सस्ते हवाई टिकटों को तोहफा देने के लिए स्पाइसजेट 'ग्रेट रिपब्लिक डे सेल' लेकर आई है।

स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत डोमेस्टिक रूट्स पर फ्लाइट का शुरुआती किराया 769 रुपये और इंटरनैशनल रूट्स के लिए यह कीमत 2469 रुपये तय की गई है। स्पाइसजेट ने अपनी वेबसाइट पर जारी एक बयान में यह जानकारी दी है।

लो कॉस्ट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने आज कहा कि उसने अपनी 'ग्रेट रिपब्लिक डे सेल' शुरू कर दी है। सोमवार 22 जनवरी से शुरू हुई चार दिवसीय से सेल 25 जनवरी तक जारी रहेगी और इसके तहत 12 दिसंबर 2018 तक यात्रा की जा सकेगी।

आप इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए स्पाइसजेट की वेबसाइट, मोबाइल एप और ट्रैवल एजेंट्स या बुकिंग कंपनियों के जरिए इन किफायती दरों के टिकटों की बुकिंग करवा सकते है। आपको मोबाइल एप पर REP69 का प्रोमो कोड डालना होगा।

आपको बता दें कि ग्राहक को 769 रुपये वाले ऑफर का फायदा देहरादून-दिल्ली, दिल्ली-जयपुर, अगरतला-गुवाहाटी, कोयंबटूर-बेंगलुरू, कोच्चि-बेंगलुरू, जम्मू-श्रीनगर, सिल्चर-गुवाहाटी जैसे रूट्स पर मिल सकता है। इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड वालों को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा और इन्हें फ्री प्रायोरिटी चेक इन का फायदा भी मिल पाएगा।

Next Story