Archived

TVS ने लांच की 'नई स्कूटी ZEST', जानें कीमत और खास फीचर्स

Vikas Kumar
22 Feb 2018 6:22 AM GMT
TVS ने लांच की नई स्कूटी ZEST, जानें कीमत और खास फीचर्स
x
TVS ने अपने पुराने स्कूटी मॉडल को अपग्रेड करते हुए ऑल न्यू स्कूटी Zest 110 को लांच किया है। कंपनी ने महिलाओं के लिए इस नए मॉडल के मैट पर्पल कलर में पेश किया है।

नई दिल्ली : भारत की घरेलू मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी टीवीएस (TVS) ने अपने पुराने स्कूटी मॉडल को अपग्रेड करते हुए ऑल न्यू स्कूटी Zest 110 को लांच किया है।

इस स्कूटी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने एक्स शोरूम दिल्ली में इसकी कीमत 49,211 रूपये रखी है। कंपनी ने महिलाओं के लिए इस नए मॉडल के मैट पर्पल कलर में पेश किया है।

टीवीएस के इस मॉडल ZEST में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन लगा है जो 7500 आरपीएम पर 7.8 bhp की पावर व 8.4 Nm का टार्क जेनेरेट करता है। वहीं इसके फ्रंट में 110 mm साइज की ड्रम ब्रेक्स लगाई गई है और रियर में 130 mm साइज का ड्रम ब्रेक है।

इस मॉडल की फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 19 लीटर की सीट स्टोरेज दी है जिसमें आप हैलमेंट को आसानी से रख सकते हैं। इस स्कूटी में लम्बे सफर के दौरान फोन को चार्ज करने के लिए USB चार्जर भी दिया गया है।

कंपनी ने इसमें डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ ड्यूल टोन कलर्ड सीट, सिल्वर इंटीरियर पैनल्स व Zest 110 का 3D लोगो दिया है जोकि नई स्कूटी की तरफ लोगों को आकर्षित करता है। माना जा रहा है नई स्कूटी Zest भारतीय बाजार में होंडा यामाहा रेय-जेट, हीरो प्लैजर, सुजुकी लैट्स और एक्टिवा-आई को कड़ी टक्कर देगी।

Next Story