Archived

जयललिता के घर पर इनकम टैक्स का छापा, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

Vikas Kumar
18 Nov 2017 6:56 AM GMT
जयललिता के घर पर इनकम टैक्स का छापा, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
x
तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के पोएस गार्डन आवास पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने देर रात छापेमारी की। इस छापेमारी की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में...

चेन्नई : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के पोएस गार्डन आवास पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने देर रात छापेमारी की। इस छापेमारी की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में अन्नाद्रमुक के समर्थकों ने सुरक्षा घेरे को तोड़ने की कोशिश की लेकिन वहां तैनात पुलिस बल ने उनको अंदर नहीं जाने दिया।

इस छापेमारी में पूर्व मुख्यमंत्री जलललिता की नजदीकी रही अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला द्वारा प्रयुक्त कमरे के अलावा उनके व्यावसायिक ठिकानों पर भी छापेमारी की गई। आयकर विभाग के अधिकारियों ने वी के शशिकला के सगे-संबंधियों व उनके कारोबारी साथियों के घरों और परिसरों में छापेमारी की।

आयकर विभाग के एक अधिकारी के अनुसार इस छापेमारी के दौरान एक लेपटॉप, चार पेन ड्राइव और एक डेस्क टॉप बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के संबंध में खुफिया सूचना मिलने पर ही यह छापेमारी की गई। अन्नाद्रमुक के निर्वासित नेता टी टी वी दिनाकरन ने छापेमारी की निंदा करते हुए इसे राजनीति से प्रेरित बताया है।

आपको बता दें इससे पहले भी आयकर विभाग के अधिकारियों ने वी के शशिकला और उनके सगे संबंधियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। आयकर विभाग उस छापेमारी के दौरान बरामद की गई नकदी, सोना और संपत्ति के कागजात के बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बता रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग अब तक की तलाशी में 1,000 करोड़ रुपए से ज्यादा मूल्य की संत्तियां व आभूषण बरामद किए है।

Next Story