Archived

PM मोदी ने डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि से की मुलाकात

Vikas Kumar
6 Nov 2017 12:15 PM GMT
PM मोदी ने डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि से की मुलाकात
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एम. करुणानिधि से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान...

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एम. करुणानिधि से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। पीएम मोदी ने चेन्नई में गोपालपुरम स्थित उनके आवास पर करुणानिधि से मुलाकात की।

डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष और करुणानिधि के बेटे एम.के. स्टालिन ने पीएम मोदी की अगवानी की और उन्हें एक लाल शॉल देकर सम्मानित किया। दोनों नेताओं के बीच करीब 20 मिनट तक बैठक चली। मोदी द्रमुक अध्यक्ष के बगल में बैठे और उनका हाथ थामे रहे।

पीएम मोदी के साथ राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, जहाजरानी राज्यमंत्री पी. राधाकृष्णन और प्रदेश भाजपा प्रमुख तामिलीसाई सुंदरराजन भी थे। यह पहला मौका है, जब मोदी ने करुणानिधि से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की। मोदी का यह दौरा ऐसे समय में हुआ है, जब स्टालिन केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

स्टालिन ने केंद्र पर तमिलनाडु में समानांतर सरकार चलाने का आरोप लगाया है। उनका साथ ही कहना है कि मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा नहीं किया।

दरअसल PM मोदी आज तमिल भाषा के समाचार पत्र 'दीना थांती' की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने तमिलनाडु और राज्य के अन्य हिस्सों में भारी बारिश और बाढ़ के कारण पैदा हुई स्थिति से निपटने के लिए केंद्र से पूर्ण सहायता का भी आश्वासन दिया।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा, 'चेन्नई पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई व अन्य इलाकों में भारी बारिश और बाढ़ से उपजी स्थिति पर मुख्यमंत्री (के.पलानीस्वामी) और उप मुख्यमंत्री (ओ.पन्नीरसेल्वम) के साथ चर्चा की। ट्वीट के अनुसार, 'उन्होंने केंद्र से हर प्रकार की सहायता का आश्वासन दिया है।'

Next Story