चेन्नई

चेन्नई के पास वाहन जांच के दौरान पुलिस पर हमला करने के बाद दो अपराधियों का हुआ इन्काउन्टर

Smriti Nigam
1 Aug 2023 9:15 AM GMT
चेन्नई के पास वाहन जांच के दौरान पुलिस पर हमला करने के बाद दो अपराधियों का हुआ इन्काउन्टर
x
मंगलवार को चेन्नई के पास गुडुवनचेरी में वाहन जांच के दौरान एक सब-इंस्पेक्टर पर हमला करने के बाद दो हिस्ट्रीशीटरों की मौत हो गई।

मंगलवार को चेन्नई के पास गुडुवनचेरी में वाहन जांच के दौरान एक सब-इंस्पेक्टर पर हमला करने के बाद दो हिस्ट्रीशीटरों की मौत हो गई। अपराधियों की पहचान रमेश और छोटा विनोथ के रूप में हुई. उनके खिलाफ हत्या, डकैती और गुंडागर्दी के कई मामले दर्ज थे।

मंगलवार तड़के चेन्नई के पास गुडुवनचेरी में वाहन जांच के दौरान एक पुलिस उप-निरीक्षक पर दरांती से हमला करने के बाद दो हिस्ट्रीशीटरों की मौत हो गई।

इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर मुरुगेसन के नेतृत्व में एक पुलिस टीम वाहन जांच ड्यूटी पर थी, तभी सुबह करीब साढ़े तीन बजे एक तेज रफ्तार काली स्कोडा कार ने सब-इंस्पेक्टर शिवगुरुनाथन को टक्कर मारने का प्रयास किया। कार उससे चूक गई और इसके बजाय, एक पुलिस जीप से टकरा गई।

चार लोग कार से बाहर निकले और पुलिस पर हमला कर दिया, जिससे शिवगुरुनाथन का बायां हाथ घायल हो गया। जब उन्होंने उनके सिर पर हमला करने की कोशिश की तो सब-इंस्पेक्टर नीचे गिर गये.इसके बाद शिवगुरुनाथन और मुरुगेसन ने गोलियां चला दीं, जिससे दो हिस्ट्रीशीटर, रमेश (35) और छोटा विनोथ (32) घायल हो गए।

फिर दोनों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।छोटा विनोथ को A+ श्रेणी के आरोपी के रूप में वर्गीकृत किया गया था और उसके खिलाफ 50 से अधिक मामले दर्ज थे, जिसमें 16 हत्याएं, 10 हत्या के प्रयास, 10 डकैती और 15 गुंडागर्दी के मामले शामिल थे।दूसरी ओर, रमेश पर 20 से अधिक मामले थे, जिनमें छह हत्याएं, सात हत्या के प्रयास और आठ गुंडागर्दी के मामले शामिल थे।पुलिस मौके से भागे दो अन्य अपराधियों की तलाश कर रही है.सब-इंस्पेक्टर शिवगुरुनाथन को इलाज के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Next Story