Archived

चार स्टेट में जमानत जब्त करवाने के बाद आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी

Alok Mishra
31 May 2018 9:45 AM GMT
चार स्टेट में जमानत जब्त करवाने के बाद आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी
x
छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार राकेश सिंह ने 31 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। गुरुवार को जारी इस सूची में 7 महिलाओं को टिकट दी गई है।
जारी सूची के मुताबिक भरतपुर सोनहत की जनपद अध्यक्ष सुखवंतीन सिंह को भरतपुर सोनहत से प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं नेशनल कुश्ती और कराते टीम की सदस्य रही कात्यानी वर्मा को भाटापारा से टिकट दी गई है। इसी तरह पाटन से दुर्गा झा, गुंडरदेही से 26 वर्षीया नम्रता सोनी को उम्मीदवार बनाया गया है।
प्रेमनगर से मालती राजवाड़े, पत्थलगांव से मीरा तिर्की, लैलूंगा से कुंती सिदार, दुर्ग ग्रामीण से टीकम चंद्राकर, महासमुंद से संजय यादव, बिलाईगढ़ से जगगन्नाथ हरिराम, रायगढ़ से राजेश त्रिपाठी, बसना से संकल्प दास प्रत्याशी घोषित किए गए हैं।
वहीं दंतेवाड़ा से बल्लू राम भवानी, सक्ती से विजय मौर्य, भटगांव से दिनेश सोनी, संजारी बालोद से मधुसूदन साहू, जशपुर से रोहित लकड़ा, वैशाली नगर भिलाई से देवेंद्र सिंह भाटिया, धरमजयगढ़ से प्रेम सिंह राठिया को चुनाव मैदान में उतरेंगे।
आम आदमी पार्टी ने पामगढ़ से डॉ. चैतराम देव खटकर, खुज्जी से रमेश कुमार यादव, बेलतरा से अरविंद पांडेय, लुंड्रा से प्रदीप बैरवा, कटघोरा से मीनल दास दीवान, खैरागढ़ से मनोज गुप्ता, बैकुंठपुर से सुनील सिंह, चित्रकोट से दंती कोर्राम, भिलाई नगर से रजा सिद्धकी, अभनपुर से संजय राय, रामानुजगंज से सुग्रीव राम और कांकेर से विशाल धुरवा को प्रत्याशी बनाया है।
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने बीते 21 मई को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी। इसमें 31 विधानसभा प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए थे।मिली जानकारी के मुताबिक तीसरी सूची भी जल्द ही जारी की जा सकती है।
Next Story