Archived

राहुल गाँधी पहुँचे रायपुर, इस बड़े आदिवासी नेता की हो सकती है वापसी!

राहुल गाँधी पहुँचे रायपुर, इस बड़े आदिवासी नेता की हो सकती है वापसी!
x

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दोदिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे. रायपुर एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोतीलाल वोरा और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल समेत कई बड़े नेताओं ने की. उनके इस स्वागत के दौरान पूर्व मंत्री और आदिवासी नेता अरविंद नेताम पर उनकी पत्नी पूर्व सासंद छवीला नेताम के साथ मौजुद है.


राहुल गांधी अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब आधे घंटे पहले ही रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम स्थल पर पूर्व मंत्री व आदिवासी नेता अरविंद नेताम भी मौजूद हैं. संभावना जताई जा रही है कि नेताम की कांग्रेस में वापसी हो सकती है.


विमानतल पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरविंद नेताम अपनी पत्नी छबिला नेताम के साथ मौजूद थे. इसके बाद वे इंडोर स्टेडियम भी गए. इससे ही संभावना जताई जा रही है कि वे राहुल की मौजदूगी में कांग्रेस प्रवेश कर सकते हैं.


बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का कार्यक्रम में पहुंच चुके हैं. वे पहले 11 बजे आने वाले थे. यहां वे पंचायत पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे बिलासपुर के पेंड्रा में आयोजित सभा के लिए रवाना होंगे.

Next Story