Archived

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सलियों की मौत, ऑपरेशन जारी

Vikas Kumar
28 April 2018 6:31 AM GMT
छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सलियों की मौत, ऑपरेशन जारी
x
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों ने दो नक्सली को मार गिराया है।

सुकमा : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों ने दो नक्सली को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि मृतक नक्सली में एक महिला और एक पुरूष है।

नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच यह मुठभेड़ जगरगुंडा और बीजापपुर की सीमा वाले इलाके में हुई है। नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सुरक्षाबलों ने दो नक्सली को मार गिराया। खबर के अनुसार मुठभेड़ अभी भी जारी है।

खबर के अनुसार सुकमा के बुरकापाल इलाके में पुलिस ने नक्सलियों के कैंप पर हमला बोला जिस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई। बताया जा रहा है कि इस एनकाउंटर में करीब 10 से 15 नक्सलियों को गोली लगी है।

इस दौरान यहां से 11 देसी हथियार भी बरामद हुए हैं। स्पेशल डीजी नक्सल ऑपरेशन डीएम अवस्थी ने कहा कि वे नक्सल विरोधी ऑपरेशन में सफलता की ओर बढ़ रहे हैं। सुकमा के चिंतागुफा थाना इलाके के दुलेड़ में चल रहे एनकाउंटर के सपोर्ट के लिए और भी टीमें भेजी गई हैं।

गौरतलब है इससे पहले छत्तीसगढ़ के ही बीजापुर में कल सुरक्षा बलों ने विशेष अभियान के तहत 10 नक्सलियों को मार गिराया था। वहीं महाराष्ट्र पुलिस के कमांडोज के सी-60 स्क्वाड ने गढ़चिरौली में मुठभेड़ के दौरान 37 नक्‍सलियों को मार गिराया था।

Next Story