लाइफ स्टाइल

नेशनल फिल्म अवॉर्ड Live: जाह्नवी और खुशी के साथ श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर, देखिए- पूरी लिस्ट

Arun Mishra
3 May 2018 12:15 PM GMT
नेशनल फिल्म अवॉर्ड Live: जाह्नवी और खुशी के साथ श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर, देखिए- पूरी लिस्ट
x
65वां नेशनल अवॉर्ड समारोह शुरू हो गया है। इस समारोह में कई एक्टर-एक्ट्रेस, डायरेक्टर और फिल्मों को पुरस्कार से नवाजा गया?
नई दिल्ली : 65वां नेशनल अवॉर्ड समारोह शुरू हो गया है। इस समारोह में देशभर के कई एक्टर-एक्ट्रेस, डायरेक्टर और फिल्मों को पुरस्कार से नवाजा जाएगा।
LIVE उपदटेस
दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी को 2017 में आई 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी-खुशी ने पुरस्कार ग्रहण किया।
एक्टर विनोद खन्ना को मरणोपरांत दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिवंगत अभिनेता की पत्नी कविता खन्ना और बेटे अक्षय खन्ना को अवॉर्ड दिया।
- दिव्या दत्ता को फिल्म इरादा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय सम्मान से नवाजा गया।


- पंकज त्रिपाठी को फिल्म न्यूटन में सीआरपीएफ कमांडेंट आत्मा सिंह के किरदार के लिए स्पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया।


- नॉन फीचर फिल्म्स के लिए अवॉर्ड्स देना शुरू हो गया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी और खेल एवं युवा मामलों के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर सभी विजेताओं को अवॉर्ड दे रहे हैं।
- दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर। इस दौरान जाह्नवी और खुशी साड़ी पहने नजर आईं।
- पिता विनोद खन्ना का दादा साहब फाल्के अवॉर्ड अवॉर्ड लेने पहुंचे बेटे अक्षय खन्ना।
- गणेश आचर्य अपनी पत्नी और बेटी के साथ आए और उन्होंने हवन करेंगे गाने में कुछ स्टेप्स करके दिखाए।
- पंकज त्रिपाठी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और कहा कि इतने सालों से मेहनत करने के बाद अब उन्हें थोड़ा रिलीफ मिला है और अभी आगे और अच्छा काम करेंगे।
- खूबसूरत दिव्या दत्ता भी पहुंचीं रेड कार्पेट पर। दिव्या को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय सम्मान से नवाजा जाएगा।
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को फिल्म 'मॉंम' में बेहतरीन अदाकारी के चलते बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जाएगा। बॉलीवुज के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना को भी दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।



विनोद खन्ना भी साल 2017 में दुनिया को अलविदा कह गए थे और उनकी तरफ से ये अवॉर्ड लेने कौन पहुंचा है इस बात की खबर अभी किसी को नहीं है।




इसके अलावा, सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म न्यूटन, स्पेशल मेंशन अवॉर्ड पंकज त्रिपाठी (न्यूटन के लिए), बेस्ट कोरियोग्राफी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के गाने 'गोरी तू लट्ठ मार' के लिए गणेश आचार्य, बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर फिल्म 'मॉम' के लिए ए आर रहमान, बेस्ट एक्शन डायरेक्शन बाहुबली 2, सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म बाहुबली- द कनक्लूजन को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

Next Story