दिल्ली

दिल्ली में सरेबाजार युवक को दौड़ाकर मारी गोली, फिर चाकू से रेता गला, CCTV फुटेज देख रूह कांप जाएगी

Shiv Kumar Mishra
27 Jan 2024 1:28 PM GMT
दिल्ली में सरेबाजार युवक को दौड़ाकर मारी गोली, फिर चाकू से रेता गला, CCTV फुटेज देख रूह कांप जाएगी
x
राजधानी दिल्ली के कर्तव्य पथ पर भारत की शक्ति का प्रदर्शन किया जा रहा था। राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम थे। लेकिन इस बीच नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के बीच बाजार में हुए क सनसनीखेज वारदात ने सनसनी फैला दी।

एक तरफ 26 जनवरी को पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा था। राजधानी दिल्ली के कर्तव्य पथ पर भारत की शक्ति का प्रदर्शन किया जा रहा था। राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम थे। लेकिन इस बीच नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के बीच बाजार में हुए क सनसनीखेज वारदात ने सनसनी फैला दी। इस घटना को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसके देखकर साफ जाहिर होता है कि अपराधियों के मन में न तो कानून का डर है, न ही पुलिस का खौफ। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बाजार लगा हुआ है। दुकानों पर लोग खड़े हैं। हर तरफ भीड़ है। अचानक अफरा-तफरी मच जाती है। लोग इधर-उधर भागने लगते हैं। एक लड़का चिल्लाते हुए भाग रहा होता है। उसके पीछे तीन-चार लोग दौड़ रहे हैं। किसी के हाथ में चाकू है, तो किसी के हाथ में पिस्तौल है। एक आदमी स्कूटी से भी उस लड़के का पीछा कर रहा है। वो लोग हवाई फायरिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं। कुछ दूर आगे चलकर लड़के को पकड़ लेते हैं। उसे बुरी तरफ मारते-पीटते हैं। उस पर गोली चलाते हैं।

इतनी हैवानियत के बाद भी मन नहीं भरता है तो चाकूओं से उसका पूरा शरीर गोद देते हैं। स्कूटी वाला शख्स चाकू से उसका गला रेतने की कोशिश करता है। बुरी तरह से घायल करने के बाद सभी आरोपी लड़के को अचेत अवस्था में छोड़कर भाग जाते हैं। ये पूरी वारदात एक दुकान के सामने हो रही होती है। हैरानी की बात ये है कि वो दुकानदार उस लड़के को बचाने की बजाए अपने दुकान का सामान समेटने लगता है। आरोपियों के जाने के बाद भी वो न तो लड़के को उठाने की कोशिश करता है, न ही पुलिस को कॉल करता है।

काफी समय बाद लोग वहां पहुंचते हैं। इसके बाद पुलिस को सूचित किया जाता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहां वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। पुलिस ने घायल के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनकी पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Next Story