Archived

मोदी जी वाकई आप महान हो, क्या इन सवालों का भी जबाब दे पाओगे - आचार्य प्रमोद

मोदी जी वाकई आप महान हो, क्या इन सवालों का भी जबाब दे पाओगे - आचार्य प्रमोद
x
आचार्य ने पूंछा है कि मंदिर तो अयोध्या में बनना था तो शिलान्यास दुबई में क्यों?

प्रसिद्ध धर्माचार्य कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़े सख्त सवाल किये है. आचार्य ने पूंछा है कि मंदिर तो अयोध्या में बनना था तो शिलान्यास दुबई में क्यों?


आचार्य प्रमोद ने कहा कि मोदी जी वाकई महान हैं, मंदिर बनाना था "अयोध्या" में और बना रहे हैं "दुबई" में क्यों शिलान्यस हो रहा है भारत में करो कौन रोकता है आपको. उन्होंने कहा कि एक "नापाक" पड़ोसी तो "समझाया" नहीं जा रहा, और दुनियां भर की "पंचायत" करते घूम रहे हो. हाँ इतना जरुर आप बताते हो भाइयों बहनों, सरकार को ये पता चल गया है, के ये हमला भी "पाकिस्तान" ने करवाया है.


आचार्य ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने "संघ" को "सेना" से ज़्यादा काबिल बताया है, लेकिन ये नहीं बताया के आज तक, कोई संघी "शहीद" क्यों नहीं हुआ. पाकिस्तान से "आरपार" करने के लिये,अब अर्नब,अमीश, सुधीर, सुमित और अंजना को बॉर्डर पे भेज देना चाहिये,क्यों कि "संघ" के असली "सेनापति" तो यही हैं.


आचार्य ने कहा कि एक सबसे बड़ी बात और है कि विदेश में जाकर मुसलमानों से "लिपट" के गले मिलते हो, और "देश" के मुसलमान को "गले" लगाने से भी डरते हो, ये क्या खेल है "साहेब" कुछ तो बताओ.......?

आपको बता दें कि ये सवाल आचार्य प्रमोद कृष्णम के ही नहीं है ये लगभग कई करोड़ लोंगों के होने चाहिए ताकि इस देश के सेकुलर लोंगों को भी अपना जीवन जीने का अधिकार मिले. लोग अब भारत में सोचते है कि कल क्या होगा किसी को पता नहीं है?

Next Story