Archived

एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने पति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Arun Mishra
17 July 2018 12:32 PM GMT
एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने पति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
x
पति मयंक सिंघवी के साथ अनिसिया बत्रा (फेसबुक फोटो)
लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।
नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के हौज खास इलाके में एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति मयंक सिंघवी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एयर होस्टेस मौत,
इस मामले में पुलिस ने मयंक सिंघवी के खिलाफ हौज खास थाने में केस दर्ज कर बीते सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। इसके पहले करीब 1 घंटे तक उससे पूछताछ की गई। अब पुलिस उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी। बता दें कि लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।
मृतका के पति के मुताबिक, अनिसिया की मौत छत से कूदने से हुई है। उसने सुसाइड करने से पहले उसे मैसेज किया था कि वह एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। मयंक उस समय घर पर ही था और मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचा, लेकिन तब तक वह कूद चुकी थी।
पुलिस ने बताया कि अनिसिया को उसका पति तुरंत अस्पताल ले गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ अनिसिया के घरवालों का कहना है कि मयंक उससे पैसे मांगता था। उसकी मौत के लिए उसका पति ही जिम्मेदार है।
बता दें कि अनिसिया बत्रा ने करीब दो साल पहले गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर मयंक से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच लगातार झगड़े हो रहे थे।
Next Story