दिल्ली

Akhil Akkineni Birthday: अखिल अक्कीनेनी ने 2 साल डेटिंग के बाद भी नहीं की शादी, जानिए क्या है वजह

Anshika
8 April 2023 12:45 PM GMT
Akhil Akkineni Birthday: अखिल अक्कीनेनी ने 2 साल डेटिंग के बाद भी नहीं की शादी, जानिए क्या है वजह
x
साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल आज अपनी एक्टिंग और अपनी मासूमियत की वजह से सभी के दिलों पर राज करते हैं. वह अपनी प्यारी सी मुस्कान से सभी का दिल जीत लेते हैं लेकिन अपने दिल में बसने वाली लड़की के दिल के उन्होंने टुकड़े टुकड़े कर दिए

Akhil Akkineni: साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल आज अपनी एक्टिंग और अपनी मासूमियत की वजह से सभी के दिलों पर राज करते हैं. वह अपनी प्यारी सी मुस्कान से सभी का दिल जीत लेते हैं लेकिन अपने दिल में बसने वाली लड़की के दिल के उन्होंने टुकड़े टुकड़े कर दिए

Akhil Akkineni Unknown Facts: आंखों में चमक...चेहरे पर मुस्कान और दमदार अभिनय से लोगों को दीवाना बना लेने वाले साउथ के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनसे कोई भी लड़की आंख बंद करके शादी करने के लिए तैयार हो जाएगी. हालांकि, उनकी जिंदगी की रानी बनने वाली लड़की और अभिनेता ने आखिरी वक्त पर ऐसा फैसला लिया.तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल अक्कीनेनी की आज जन्मदिन है. यूं तो अखिल साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कमी फिल्मों में दिखाई दिए हैं लेकिन उनकी जिंदगी के कई सारे किस्से आज भी मशहूर हैं. उनका एक किस्सा शादी टूटने का भी है जो काफी वायरल हुआ था.

आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम उनके जीवन से जुड़े कुछ बातें शेयर करेंगे

अखिल का जन्म 8 अप्रैल 1994 में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और उनकी पत्नी अमाला के घर छोटे बेटे के रूप में हुआ था। इनको बचपन से ही सब कुछ मिला बड़ा परिवार बड़ा भाई और सब का साथ भी मिला। साथ ही इनको अभिनय भी मिला। माता पिता और भाई की तरह अखिल भी फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने का सोचा। उन्होंने अपने पिता की प्रोडक्शन में बनी कॉमेडी फिल्म 'सिसइंद्री' से अखिल ने महज एक साल की उम्र में ही सिनेमा में डेब्यू कर दिया था.

पिता और भाई की तरह ही नाम कमाने के सपने को पूरे करने के लिए अखिल ने फिर साल 2014 में फिल्म 'मनम' में कैमियो कर अपने करियर को आगे बढ़ाया. बस फिर क्या था अखिल के सपनों की गाड़ी चल निकली. इस फिल्म में नजर आने के बाद अखिल ने एक के बाद एक कई सारी फिल्मों में काम किया। धीरे-धीरे देश के हजारों लाखों लड़कियां अखिल की फैन हो गई लेकिन अखिल के दिल में सिर्फ एक लड़की का नाम था। उनकी गर्लफ्रेंड श्रिया भूपल थीं. दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अभिनेता ने उन्हें हमसफर बनाने का फैसला भी कर लिया था, लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसा तूफान आया कि सब उजड़ गया.

एक तरफ अखिल अपने करियर में 'हेलो', 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' जैसी हिट फिल्में देकर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे थे, छोटी सी उम्र में श्रिया भूपल को अपना दिल हार बैठे अखिल ने उनसे 2016 में सगाई कर ली थी. सगाई के बाद दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई थीं. यह दोनों अपनी शादी इटली में करना चाहते थे। अखिल और श्रेया की जिंदगी के इस खास दिन के लिए 700 लोगों को इनवाइट भी किया गया था लेकिन फिर सगाई के 2 महीने बाद ही अखिल और श्रिया के बीच एयरपोर्ट पर एक झगड़ा हुआ जिससे दोनों के रिश्ते में काफी खटास आ गई और दोनों अलग-अलग हो गए किसी समय में साथ में रहने वाले यह दोनों ही एक दूसरे से अलग हो गए और अपनी शादी तोड़ दी।

Next Story