दिल्ली

दिल दहलाने वाला वीडियो : Akshardham Metro स्टेशन की छत से लड़की ने लगाई छलांग; लेकिन...

Arun Mishra
14 April 2022 6:56 AM GMT
दिल दहलाने वाला वीडियो : Akshardham Metro स्टेशन की छत से लड़की ने लगाई छलांग; लेकिन...
x
दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया

Girl Jump from Akshardham Metro Station Terrace: दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सुबह तकरीबन 7 बजकर 28 मिनट पर सीआईएसएफ की क्विक रिएक्शन टीम के जवानों ने देखा की एक लड़की मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़ी हुई है और खुदकुशी की कोशिश कर रही है.

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की दीवार से लड़की ने लगाई छलांग

CISF के जवानों ने जब लड़की को दीवार पर खड़ा हुआ देखा तो हाथ-पांव फूल गए. तभी CISF के जवानों ने लड़की को समझाने की कोशिश की और कहा की वो दीवार से उतर जाए लेकिन लड़की बात मानने को राजी नहीं हुई.

सीआईएसएफ के जवानों ने बचाई लड़की की जान

सीआईएसएफ के जवानों ने बातों में लड़की को उलझाए रखा, दूसरी तरफ दीवार के नीचे बकायदा एक चादर लेकर सीआईएसएफ के जवान पहुंच गए ताकि लड़की अगर छलांग लगाती है और नीचे गिरती है तो चादर के सहारे बचाया जा सके. वहीं, क्विक रिएक्शन टीम ने लोकल पुलिस और एंबुलेंस को भी कॉल किया.

जवानों की सूझबूझ से बचा ली गई जान

सीआईएसएफ के जवान उधर लड़की को समझाने की कोशिश करते रहते हैं. तभी लड़की दीवार से छलांग लगा देती है. गनीमत रही कि नीचे सीआईएसएफ के जवान कम्बल लेकर खड़े थे. लड़की कम्बल पर गिर जाती है और उसे तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया जाता है. लड़की के पैरों में चोट लगी है, लेकिन कहीं से भी खून नहीं निकला. लड़की की हालत फिलहाल ठीक है. अब लोकल पुलिस पता लगा रही है की आखिरकार ऐसी क्या वजह थी जिस वजह से लड़की ने खुदकुशी करने का प्रयास किया.


Next Story