दिल्ली

दिल्ली में बीजेपी के नेता सुरेंद्र मटियाला को ऑफिस में घुसकर गोलियों से भून दिया

Shiv Kumar Mishra
14 April 2023 5:30 PM GMT
दिल्ली में बीजेपी के नेता सुरेंद्र मटियाला को ऑफिस में घुसकर गोलियों से भून दिया
x
बीजेपी नेता को हलावरों ने छह गोलियां मारी।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उन्हें ऑफिस में घुसकर 6 गोलियां मारी थी. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। यह घटना द्वारका इलाके के बिंदापुर थाना क्षेत्र में हुई है।

सुरेंद्र मटियाला किसान मोर्चा नजफगढ़ जिला के प्रभारी थे। राजधानी दिल्ली में भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। सुरेंद्र मटियाला अपने कार्यालय में बैठे थे तभी उन्हे हमलावरों के द्वारा गोली मारी गयी।

जानकारी के अनुसार, सुरेंद्र मेन मटियाला रोड स्थित अपने कार्यालय में अपने एक स्वजन व कार्यालय सहायक के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे। वे कार्यालय में रखी अपनी कुर्सी पर बैठे थे। दोनों अन्य व्यक्ति में एक उनके बाएं तथा दूसरा उनके दाएं बैठा था।

इसी दौरान कार्यालय के मुख्य द्वार पर लगे शीशे के गेट को दो लोगों ने खोला। दरवाजा पूरी तरह न खोलकर इतना ही खोला गया कि बदमाशों के दोनों हाथ व पिस्टल अंदर दाखिल हुए। इसके बाद दोनों बदमाशों ने सुरेंद्र को निशाना बनाते हुए गोलियों की बौछार कर दी।

करीब पांच गोलियां इन्हें लगी। जब बदमाशों को लगा कि सुरेंद्र ढेर हो गए हैं, दोनों मटियाला चौकी की ओर पैदल ही निकल गए। आशंका है कि इनका कोई साथी पहले ही घटनास्थल से थोड़ी दूर पर मोटरसाइकिल या अन्य वाहन पर होगा, जिसपर ये आए होंगे और वारदात के बाद इसी वाहन से फरार हो गए होंगे।

गोली लगने के बाद घटनास्थल पर सुरेंद्र के साथ मौजूद दोनों लोगों ने खुद को संभाला और स्वजन को जानकारी दी। मौके पर फौरन बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और सुरेंद्र को द्वारका स्थित आकाश अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पुलिस उपायुक्त सहित तमाम अधिकारी पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। वहीं आकाश अस्पताल में क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में पहुंचने लगे।

सुरेंद्र के पास इन दिनों नजफगढ़ जिला भाजपा में किसान माेर्चा के प्रभारी का दायित्व था। कृषि से जुड़े तमाम मसलों पर विभिन्न मंचों पर वे अपनी बात मजबूती से रखते थे। मटियाला वार्ड की सीट पर वे भाजपा प्रत्याशी के तौर पर अपनी किस्मत भी आजमा चुके थे। क्षेत्रीय सांसद प्रवेश वर्मा से इनके बड़े मजबूत संबंध थे। अपने मिलनसार स्वभाव के कारण क्षेत्र के लोगों में इनकी काफी पकड़ थी।

Next Story