Archived

VIDEO: एक रैली में पीएम मोदी के मंच से उतरते ही झाड़ू लगाने लगा ये BJP सांसद

Vikas Kumar
4 Oct 2017 1:39 PM GMT
VIDEO: एक रैली में पीएम मोदी के मंच से उतरते ही झाड़ू लगाने लगा ये BJP सांसद
x
बीजेपी सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें BJP सांसद खुद हाथ में झाडू लेकर मैदान की सफाई कर रहे हैं।

नई दिल्ली : गांधी जयंती के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि स्वच्छता मिशन को मुकाम तक पहुंचाने के लिए हर शख्स को इसके लिए काम करना होगा। इसी का एक उदारण इसी का एक उदारण पीएम की एक रैली के बाद देखने को मिला।

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अनुराग ठाकुर खुद हाथ में झाडू लेकर मैदान की सफाई कर रहे हैं। उनका ये वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है कि यह काम उन्होंने पीएम मोदी की रैली खत्म होते ही किया था।

दरअशल सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के लुहणू मैदान में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम मोदी भाषण खत्म होते ही वहां से चले गए। लेकिन पीएम के जाते ही बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने हाथों में झाड़ू उठाया और रैली स्थल की सफाई में जुट गए।

अनुराग ठाकुर की देखा देखी वहां मौजूद दूसरे लोग भी रैली स्थल पर फैले प्लास्टिक की बोतलें और बिस्कुट के रैपर पन्नी में समेटते दिखे। यही नहीं, उन्होंने हर कार्यक्रम में यूं ही सफाई करने के लिए और को भी बढ़ावा देने के लिए कहा है। देखें वीडियो

Next Story