Archived

बीजेपी की नींव झूंठ पर टिकी है, जय शाह पर पीएम चुप क्यों? राहुल गांधी

बीजेपी की नींव झूंठ पर टिकी है, जय शाह पर पीएम चुप क्यों? राहुल गांधी
x
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी ने आज पहली कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में हिस्सा लिया. बैठक के बाद राहुल गांधी मीडिया के सामने आए. राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला.
राहुल गांधी ने कहा, ''बीजेपी की नींव झूठ पर आधारित है. चाहे 2G जी की बात हो, मोदी मॉडल की बात हो, चाहे 15 लाख रुपये देने की बात हो, नोटबंदी हो या 'गब्बर सिंह टैक्स सब झूठ पर आधारित है.'' राहुल ने कहा, " कांग्रेस झूंठ की राजनीती से नफरत करती है".
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के बहाने राहुल गांधी ने कहा, ''सच ये है कि बीजेपी अध्यक्ष के बेटे पर प्रधानमंत्री चुप हैं. राफेल डील को बदल दिया गया, प्रधानमंत्री खुद पेरिस में फैसला लेते हैं. हमने प्रधानमंत्री से दो सवाल पूछे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.'' 2जी फैसले पर राहुल गांधी ने कहा कि 2जी में कुछ नहीं था, इसकी हकीकत सबके सामने आ गई है.
राहुल गांधी ने कहा, ''अगर आप गुजरात मॉडल को देखें तो यह पूरी तरह झूठा है, जब हम गुजरात गए तो लोगों ने बताया कि कोई मॉडल नहीं है. उन्होंने बताया कि सिर्फ संसाधनों की चोरी चल रही है.'' गुजरात में किसान और गरीब कितना परेशान है उसने वोट देकर साबित भी कर दिया है.
Next Story