Archived

दोस्त के घर फ्रिज में तीन टुकड़ों में मिली गायब युवक की लाश, जानिए कैसे खुला राज

Ekta singh
15 Oct 2017 12:37 PM GMT
दोस्त के घर फ्रिज में तीन टुकड़ों में मिली गायब युवक की लाश, जानिए कैसे खुला राज
x
दिल्ली के महरौली इलाके से पुलिस को गायब युवक की लाश मिली है, बताया जा रहा है दोस्त के घर फ्रिज में तीन टुकड़ों में उस युवक की लाश मिली है, इस तरह खुला राज...
दिल्ली के महरौली इलाके के सैदुल्लाहजाब थाने में कत्ल की एक ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है. महरौली इलाके एक 29 साल के युवक की लाश 3 टुकड़ों में फ्रिज के अंदर से बरामद हुई. पुलिस को जैसे ही शव के बारे में पता चला वो मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब देखा तो लाश तीन टुकड़ो में बटी हुई थी.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम विपिन जोशी बताया जा रहा है.मृतक विपिन जोशी एक रेस्टोरेंट में बार टेंडर के तौर पर काम करता. वह अपने भाई के साथ रहता था.

पुलिस ने बताया कि विपिन 10 अक्टूबर से घर नही आया तो परिवार वालो ने दो दिन पहले पुलिस थाना में विपिन के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस तलाश में लग गई. दो दिन के बाद पुलिस ने विपिन के दोस्त बादल मंडल के घर पहुची जहाँ घर पर ताला लगा हुआ था और घर से बदबू आ रही थी. घर में फ्रिज के अंदर विपिन की तीन टुकड़ो में लाश मिली.
विपिन अपने दोस्त बादल मंडल के साथ एक रेस्त्रां में कई सालों से काम कर रहा था। विपिन बादल के घर आता जाता था.
बिस्वाल ने बताया कि पुलिस को बादल के घर से खून से सने हुए कपड़े, दारू की बॉटलें बरामद की हैं.इसके अलावा एक चाकू भी घर से बरामद किया गया है, लेकिन पुलिस अभी इस बात का पता लगा रही है कि मर्डर उसी चाकू से हुआ है या किसी और हथियार से.

भाई ने बादल मंडल पर हत्या करने का आरोप लगया है और पुलिस को भी बादल हत्या करने का शक है. पुलिस हत्या के आरोप में बादल को खोज रही है.
विपिन के हत्या के बाद बादल मंडल फरार है

Next Story