राष्ट्रीय

सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो दिखाकर मोदी सरकार राजनैतिक स्वार्थ में एक घिनौना राजनैतिक षड़यन्त्र कर रही है - मायावती

बसपा सुप्रीमों मायावती
x
बसपा सुप्रीमों मायावती
नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा कि केन्द्र की वर्तमान भाजपा सरकार के समय में हमारे देश के जिन बहादुर जवानों (सेना के लोगों ने) ने अधिकृत पाकिस्तान की सीमा में घुसकर व उनकी शरण में पल रहे आतंकवादियों का जो काफी कुछ सफाया किया। तो उन बहादुर जवानों की अपने देश में सभी ने काफी तारीफ भी की है। इनके देशहित में इस किये गये सराहनीय कार्य की पुष्टि के लिये किसी ने भी ना तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनकी सरकार से और ना ही सेना के वरिष्ठ अधिकारियों से भी इसका कोई सबूत मांगा है। अर्थात इस ''सर्जिकल स्ट्राईक'' को लेकर किसी ने भी अपना ''सन्देह'' ज़ाहिर नहीं किया है।

मायावती ने कहा कि लेकिन फिर भी देश में बिना पूरी तैयारी के ख़ासकर ''नोटबन्दी व जी.एस.टी''. को लागू करने वाली वर्तमान केन्द्र की भाजपा सरकार अब अपने आपको हर मोर्चे पर फेल होते हुये देखकर इनसे यानि की अपनी सभी कमियों व वादा खिलाफी पर से देश की आमजनता का ध्यान बांटने के लिये जो इन्होंने ''सर्जिकल स्ट्राईक'' के काफी समय बीत जाने के बाद, इसको लेकर खुद अपने आप ही, इसकी वीडियो को जारी किया है। तो यह सब इनका अपने राजनैतिक स्वार्थ में यह घिनौना राजनैतिक षड़यन्त्र व हथकण्डा नहीं है तो और क्या है?

मायावती ने कहा कि इतना ही नहीं बल्कि यदि इनको ''सर्जिकल स्ट्राईक'' को लेकर अपनी ईमानदारी का सबूत देने के लिये इसकी 'वीडियो भी दिखवानी ही थी तो इनको वास्तव में यह ''वीडियो'' तभी दिखवानी चाहिये थी। जब ''सर्जिकल स्ट्राईक'' हुआ था। लेकिन देश में लोकसभा के आमचुनाव नजदीक आते हुये देखकर, जो इस मुद्दे की आड़ में, इनके द्वारा घिनौनी राजनीति की जा रही है। इनके इस घिनौने षडयन्त्र व हथकण्डे को अब देश की आमजनता काफी अच्छी तरह से समझ रही है।

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि इसी ही प्रकार, अब इनको लोकसभा आमचुनाव होने के नज़दीक अपने देश में समय-समय पर दलितों एवं अन्य पिछड़े वर्गों में जन्मे हमारे महान सन्तों, गुरूओं व महापुरूषों की भी याद आने लगी है। जिनके बताये हुये रास्तों पर चलकर, कांग्रेस पार्टी एण्ड कम्पनी के लोगों की तरह बीजेपी एण्ड कम्पनी के लोगों ने भी, कभी भी, इन वर्गों के विकास व उत्थान की तरफ पूरी ईमानदारी व निष्ठा से ध्यान नहीं दिया है। बल्कि हमेशा इनका तिरस्कार ही करते रहे हैं। इसलिये इनके यह सब हथकण्डे व षडयन्त्र अब इनको दोबारा से केन्द्र की सत्ता में किसी भी कीमत पर आसीन नहीं होने देगा, ऐसा मुझे देश की जनता पर पूरा-पूरा भरोसा भी है।
Next Story