दिल्ली

शादी के बाद हनीमून पर गए नवविवाहित जोड़े के साथ होटल को लेकर हुई चीटिंग लग्जरी होटल बोल कर ले गए ऐसी जगह

Anshika
6 March 2023 2:53 PM GMT
शादी के बाद हनीमून पर गए नवविवाहित जोड़े के साथ होटल को लेकर हुई चीटिंग लग्जरी होटल बोल कर ले गए ऐसी जगह
x
ब्रिटेन के एक नवविवाहित जोड़े के साथ हो गई चीटिंग, लग्जरी होटल बोल कर ले गए खंडहर में

शादी के बाद हर नवविवाहित जोड़ा अपने हनीमून के लिए किसी ना किसी जगह पर जाना चाहता ही है और वह इसके लिए पैसे भी खर्च करता है. ऐसे ही इस नवविवाहित जोड़े ने भी होटल के लिए फ्लाइट ली और जब वह लोकेशन पर पहुंचे तो उनके साथ होटल को लेकर बहुत बड़ा धोखा हो गया. होटल की जगह वहां खंडहर निकला और इसके बाद जो हुआ उसके बारे में तो किसी ने सोचा भी नहीं था.

ऐसे तो हनीमून को लेकर कई सारे किस्से हम सुनते ही रहते हैं लोग अपनी अपनी खुशी और अपना बीता हुआ समय हमेशा ही याद करते हैं लेकिन कभी-कभी किसी के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वो यादगार बन जाता है. ऐसा ही हुआ एक नवविवाहित जोड़े के साथ. यह कपल जब अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचा तो वहां होटल की जगह खंडहर था और उन्हें वापस आना पड़ा. उनकी कहानी अब सामने आई है और पता चल रहा है कि उनके साथ कैसा खेल हुआ है.

खर्च की थी काफी मोटी रकम

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अब काफी वायरल हो रही है. यह घटना ब्रिटेन के एक कपल की है.जो हनीमून मनाने के लिए तुर्की के होटल में गए थे. इस होटल में जाने के लिए उन्होंने पहले से ही तैयारी शुरू कर दी थी और इसके लिए काफी पैसे भी अदा किए थे. उन्होंने होटल का चुनाव तस्वीर के द्वारा किया था.

हुआ उनके साथ बड़ा धोखा

कपल को वहां की तस्वीरों में काफी हरा-भरा और लग्जरी माहौल दिखाया गया, जिससे खुश होकर उन्होंने होटल को बुक कर लिया. इसके बाद वह दोनों फ्लाइट लेकर तुर्की पहुंचे लेकिन वह जब अपने होटल के लोकेशन पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनके साथ काफी तगड़ा धोखा हो गया है. वहां होटल की जगह खंडहर था और उसके अंदर एक बेहद छोटा सा होटल था जो बंजर जमीन पर बना हुआ था.

कपल हुए काफी निराश

कपल ने जब होटल के एडमिन से इसके बारे में पूछा तो एडमिन ने यह कहकर मना कर दिया कि वह सिर्फ अपनी नौकरी कर रहा है. इसके बारे में होटल के मालिक से ही पूछा जाए. इसके बाद दोनों कमरे में गए तो कमरा हालांकि थोड़ा सही बना हुआ था लेकिन कमरे के बाहर कुछ ऐसी चीज नहीं थी जो उन्हें पहले बताई गई थी. इसके बाद महिला काफी दुखी हुई और वह उसी समय वहां से वापस आ गए. उन्होंने बताया कि यह जगह तुर्की में आए भूकंप के पहले की थी.

Next Story