Archived

राहुल गांधी ने फ्लाइट में किया ऐसा काम, PHOTOS हो रही है वायरल

Vikas Kumar
31 Jan 2018 10:29 AM GMT
राहुल गांधी ने फ्लाइट में किया ऐसा काम, PHOTOS हो रही है वायरल
x
इन दिनों सोशल मीडिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फ्लाइट की कुछ फोटो काफी वायरल हो रही है। जिसमें राहुल गांधी ने ऐसा काम किया है की कई लोग तारीफ कर रहे है तो कई लोग इसे...

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फ्लाइट की कुछ फोटो काफी वायरल हो रही है। जिसको लेकर कई लोग राहुल गांधी की तारीफ कर रहे है तो कई लोग इसे चुनाव से पहले जनता को रिझाने का पैंतरा बता रहे हैं।

दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में राहुल गांधी दिल्ली से गुवाहाटी की फ्लाइट में पैंसेंजर के बैग को रैक पर रखने में मदद करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें कई लोगों ने ट्वीट और शेयर की हैं। कुछ यात्रियों ने उनके साथ तस्वीरें भी लीं। इस दौरान राहुल काफी कूल नजर आ रहे थे। कुछ तस्वीरों में राहुल गांधी लोगों से बात करते समय मुस्कुराते दिखते हैं।



एक ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, 'यह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वभाव को दिखाता है। वह कितने डाउन टु अर्थ व्यक्ति हैं।' कई लोगों ने राहुल गांधी के बारे में लिखा कि 'उन्होंने डिसेंट व्यक्ति की तरह व्यवहार किया जो काफी अच्छा लगा।'

बता दें मेघालय में पार्टी के चुनाव अभियान का आगाज करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को शिलॉन्ग होते हुए दिल्ली से गुवाहाटी पहुंचे है। उनके कुछ साथी पैसेंजर ने तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट कर दीं। कुछ दिनों पहले ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की गोवा में साइकिल चलाती फोटो वायरल हो गई थी।

Next Story