Archived

गौरी खान ने पांच बाउंसर्स के साथ पहुंचकर, रिया पिल्लै को बचाया था

आनंद शुक्ल
20 Sep 2017 6:45 AM GMT
गौरी खान ने पांच बाउंसर्स के साथ पहुंचकर, रिया पिल्लै को बचाया था
x
संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' रिलीज को तैयार है। इस फिल्म के बहाने एक बार फिर से संजय दत्त का जीवन, उनसे जुड़े विवाद, उनकी शादियां और अफेयर चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय ने तीन शादियां की थीं, उनकी दूसरी पत्नी का नाम रिया पिल्लै था।

नई दिल्ली: संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' रिलीज को तैयार है। इस फिल्म के बहाने एक बार फिर से संजय दत्त का जीवन, उनसे जुड़े विवाद, उनकी शादियां और अफेयर चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय ने तीन शादियां की थीं, उनकी दूसरी पत्नी का नाम रिया पिल्लै था।

रिया के साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और तलाक के बाद वो साल 2005 टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ रहने लगीं हालांकि पेस के साथ भी रिया का रिश्ता विवादों से भरा हुआ था। दोनों ने साथ में लंबा वक्त बिताया, उनकी एक बेटी भी है। रिया का पेस के साथ विवाद चरम पर था।



रिया ने लिएंडर से पैदा हुई बच्ची के लिए गुजारे -भत्ते को लेकर मांग रखी थी। अलग होने के लिए रिया ने पेस से 4 लाख प्रति माह गुजारा-भत्ता की मांग की। पेस और रिया 8 साल से लिव इन पार्टनर थे। कोर्ट में सुनवाई के दौरान पेस का कहना था कि रिया उनकी पत्नी नहीं हैं, इसलिए वो गुजारा-भत्ता नहीं देंगे।.

रिया के आरोपों की मानें तो उन्हें घर में जबरन लॉक कर दिया गया था। ऐसी स्थिति में उन्होंने अपनी चुनिंदा दोस्तों के साथ बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को भी फोन किया। घटना का पता चलते ही गौरी अपने पांच बॉडीगार्ड्स के साथ पेस के घर पहुंची और उन्हें छुड़ाया। बाद में उन्होंने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेस और उनके पिता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस फाइल किया।

Next Story