Archived

अरे 'देशभक्तो' ऐसे सबक सिखाओगे पाक को ? - अजीत अंजुम

अरे देशभक्तो ऐसे सबक सिखाओगे पाक को ? - अजीत अंजुम
x
एक के बदले दस सिर लाने के दावे करने वालों की सरकार अब कलाकारों पर बैन लगाकर दिखाएगी दम ?

देश के जाने माने पत्रकार अजीत अंजुम ने कहा है कि गाना बंद कर देने, फ़िल्म से गाना उड़ा देने से पाकिस्तान उड़ जाएगा क्या ? चुनाव के पहले यही वादा किया था कि अगर पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देता रहा तो हम पाक कलाकारों का आना बंद कर देंगे ? उनका गाना बंद कर देंगे . कहा तो कुछ और था , बंद करना चाहते हैं गाना ?


अजीत अंजुम ने कहा कि क्या बॉलीवुड में कलाकार की इंट्री बैन करके हम डराना चाहते हैं पाक को ?क्या पाकिस्तान को सबक सिखाने का अब यही एक ऊपाय है ? एक बदले दस सिर लाने के दावे करने वालों की सरकार अब कलाकारों पर बैन लगाकर दिखाएगी दम ?



अजीत अंजुम ने कहा कि दो - चार पाक कलाकारों की इंट्री बैन हो जाने से सरहद पर शांति हो जाएगी ? पाक डर कर सरेंडर कर देगा ? हाफ़िज़,सलाउद्दीन,लखवी,दाऊद सब दड़बे में समा जाएँगे ? पाक के आतंकी आका हमें बख़्श दो , बख़्श दो , चिल्लाने लगेंगे ? अरे 'देशभक्तों ' ऐसे सबक सिखाओगे पाक को ?



बता दें कि हो सकता है अजीत अंजुम का कहना सरकार विरोधी कहा जा सकता है. लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 2014 में किये गये वादे के बात की है विरोध की नहीं. जबकि अभी सही बात कह देना ही सरकार का विरोध है.

Next Story