Archived

हिंदू अभिषेक मिश्रा ने की ओला कैब केंसिल, क्योंकि ड्राइवर मुस्लिम था?

हिंदू अभिषेक मिश्रा ने की ओला कैब केंसिल, क्योंकि ड्राइवर मुस्लिम था?
x
अभिषेक मिश्रा ने एक ओला कैब बुक की, जैसे ही उसे पता चला कि ड्राइवर मुस्लिम समाज का तो उसने ओला कैब निरस्त कर दी.

अभिषेक मिश्रा ने एक ओला कैब बुक की, जैसे ही उसे पता चला कि ड्राइवर मुस्लिम समाज का तो उसने ओला कैब निरस्त कर दी. अभिषेक ने यह सारी बात ट्विटर पर शेयर की. अभिषेक को इसके लिए ट्विटर से भी नोटिस मिला और फेसबुक से भी. अभिषेक ने लिखा कि दिन रात अनगिनत देवी देवताओं को गालियाँ देने वालों को ट्विटर फेसबुक कुछ क्यों नहीं कहता है.




अभिषेक ने लिखा फेसबुक ने मेरी आवाज़ दबने का प्रयास किया...काश ऐसा प्रयास रेशम आर नैयर और आबिद हसन के साथ भी किया गया होता. हिंदुओं की बात करने पर विरोध झेलना पड़ रहा है लेकिन जो लोग मेरे साथ खड़े है वो मेरी असल शक्ति है. यह मेरा बयां सिर्फ एक क्रिया की प्रतिक्रिया थी और कुछ नहीं.



मेरी पास "अभिव्यक्ति की आज़ादी" का सर्टिफिकेट नहीं है लेकिन इन जैसों के पास है जो मुझे गालियां दे रहे और इस तरह की पोस्ट DM कर रहे है.


अब अभिषेक के समर्थन में भी कुछ युवा आ गये है जो उनका साथ देंने के लिए उतर आये है. वो भगवान हनुमान के रौद्र रूप वाले पोस्टर लगी कार में ना बैठें, उसे लगाने वाले ड्राइवर को 'संभावित रेपिस्ट और हिंदू आतंकी' बताकर कैब कैंंसल कर दें तो ठीक है? लेकिन अभिषेक मिश्र ने सांकेतिक जवाब में मुस्लिम ड्राइवर होने के चलते कैब कैंसल की तो गालियों की बौछार क्यों?



अभिषेक मिश्र को ट्विटर से भी नोटिस मिला. अभिषेक ने लिखा कि वास्तव में आप मेरा ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर सकते हो.


अभिषेक मिश्रा ने कहा है कि अगर कोई मुलसमान सिर्फ इसलिए कैब केंसिल कर सकता है कि उस कैब पर हनुमान की तस्वीर लगी थी तो में भी कैब निरस्त करता हूँ क्योंकि इसका ड्राइवर मुस्लिम है. अभिषेक के मुताबिक यह एक नफरत कम करने के उद्देश्य से बात की गई है. लेकिन लोग गलत मतलब निकाल कर इसको बतंगड़ बना रहे है. उससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता है.


अभिषेक के प्रोफाइल के अनुसार वो विश्व हिन्दू परिषद के सदस्य है. बजरंग दल से जुड़े हुए है.

Next Story