लाइफ स्टाइल

Lava Agni 2 5G की भारत में कीमत, डिज़ाइन की रेंज

Smriti Nigam
9 May 2023 2:15 PM GMT
Lava Agni 2 5G की भारत में कीमत, डिज़ाइन की रेंज
x
Lava Agni 2 5G के MediaTek Dimensity 7050 SoC द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है। Lava Agni 2 में कर्व्ड 120Hz AMOLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है यह कथित तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा.

Lava Agni 2 5G के MediaTek Dimensity 7050 SoC द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है। Lava Agni 2 में कर्व्ड 120Hz AMOLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है यह कथित तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा.

Lava Agni 2 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है Lava Agni 2 5G को कथित तौर पर जल्द ही भारत में रिलीज़ किया जाएगा। फोन के लावा अग्नि 5जी के सफल होने की उम्मीद है जिसे नवंबर 2021 में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन को हाल ही में कंपनी द्वारा कर्व्ड डिस्प्ले और एक बड़े गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल की सुविधा के लिए टीज़ किया गया था। Lava Agni 2 5G के हाल ही में अनावरण किए गए MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट द्वारा संचालित होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है।

एक नई रिपोर्ट में हैंडसेट की कीमत और इसकी प्रमुख विशिष्टताओं और विशेषताओं के बारे में भी संकेत दिया गया है। हैंडसेट के डिज़ाइन रेंडर भी पिछले हफ्ते लीक हुई अग्नि 2 5जी की लाइव इमेज का बैकअप लेते हैं। एक रिपोर्ट बताती है कि लावा अग्नि 2 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होगा और इसकी कीमत लगभग रु। होने की उम्मीद है। 20,000। आधिकारिक टीजर में फोन को चमकदार नीले-हरे रंग में दिखाया गया है। इससे पहले लीक हुई लाइव इमेज में फोन को इसी तरह के कलर ऑप्शन में दिखाया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन अतिरिक्त रंग विकल्पों में उपलब्ध होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन मई के मध्य तक भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है।

यह ध्यान देने योग्य है कि हम पहले से ही महीने के दूसरे सप्ताह में हैं और लावा अग्नि 2 5जी के लॉन्च टाइमलाइन के बारे में पहले के लीक भ्रामक रहे हैं Lava Agni 2 5G कथित तौर पर क्वाड रियर कैमरा यूनिट से लैस होगा। प्राइमरी रियर कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल सेंसर होने की संभावना है। रिपोर्ट में उद्धृत डिज़ाइन रेंडर ऊपरी किनारे की ओर पीछे के पैनल के मध्य में एक बड़े गोलाकार मॉड्यूल की विशेषता वाले मॉडल को दिखाता है। एलईडी फ्लैश सहित सभी चार कैमरे इस मॉड्यूल में रखे जाने की उम्मीद है। पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल सेंसर से लैस होने की संभावना है।

लावा द्वारा कंपनी के टीज़र ने आगामी अग्नि 2 5जी के लिए कर्व्ड डिस्प्ले का संकेत दिया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले पैनल 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। पहले लीक ने सुझाव दिया था कि फोन 6.5 इंच एचडी+ (1600 x 900) डिस्प्ले पैनल को स्पोर्ट कर सकता है। MediaTek के नए Dimensity 7050 चिपसेट, एक रीब्रांडेड MediaTek Dimensity 1080 SoC के साथ लॉन्च होने की पुष्टि हुई, Lava Agni 2 5G 8GB RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, हैंडसेट में 44W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट पैक करने की उम्मीद है।

Next Story