लाइफ स्टाइल

Pushpa 2: पुष्पा टू का टीजर हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन के लुक को देखकर खड़े हो गए रोंगटे,क्या आपने देखा अल्लू अर्जुन के लुक को??

Anshika
8 April 2023 1:10 PM GMT
Pushpa 2: पुष्पा टू का टीजर हुआ रिलीज,  अल्लू अर्जुन के लुक को देखकर खड़े हो गए रोंगटे,क्या आपने देखा अल्लू अर्जुन के लुक को??
x
बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने अभिनेता के जन्मदिन से 1 दिन पहले यानी कि 7 अप्रैल को ही इसका टीजर रिलीज कर दिया।

बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने अभिनेता के जन्मदिन से 1 दिन पहले यानी कि 7 अप्रैल को ही इसका टीजर रिलीज कर दिया। फिल्म का टीजर वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म को सभी भाषाओं में रिलीज किया गया था और इसको सभी दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। उसके पहले पार्ट को ब्लॉकबस्टर होते हुए देख अब इसके मेकर्स ने इसके दूसरे भाग की घोषणा की है।

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई 'पुष्पा द राइज' का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिला था। अब 'पुष्पा द रूल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन ऐसे किरदार में नजर आए थे, जो निडर हैं और लाल चंदन की तस्करी करते हैं। इसी के जरिए वह धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हैं।अल्लू अर्जुन और सुकुमार की पैन इंडिया एक्शन ड्रामा फिल्म 'पुष्पा: द रूल' का टीजर 'पुष्पा कहां है?' के टाइटल के साथ शुरू हुआ है। वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि जगह-जगह पुष्पा की खोज की जा रही है। टीजर में 'पुष्पा द रूल' की कहानी का नया रूप देखने को मिला। फिल्म का टीजर देखने के बाद लग रहा है कि यह फिल्म अपने पहले भाग से ज्यादा रोमांचित करने वाली है। वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है और पुलिस उसे ढूंढ रही है। वीडियो में अल्लू अर्जुन की पहली झलक भी देखने को मिली है जो काफी दमदार दिखाई दे रही है, जिससे फैंस की क्यूरिसिटी और बढ़ गई है। 3 मिनट 14 सेकंड के इस टीजर के रिलीज होते ही इसको लाखों-करोड़ों न्यूज़ मिल गए हैं।

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले ही पुष्पा टू का टीजर रिलीज कर दिया गया है या अभिनेता के फैंस के लिए काफी बड़ा सरप्राइज था वही इस फिल्म में पुष्पा के लिए जनसमर्थन भी दिखाया गया है।पुष्पा फिल्म के पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी दिखाई दी थी लेकिन अभी तक इस के पार्ट 2 के लिए कोई एक्ट्रेस सेलेक्ट नहीं हो पाई है. हालांकि मेकर इसके लिए भी रश्मिका मंदाना से बात कर रहे हैं. अब आगे देखना है कि रश्मिका मंदाना इस फिल्म के लिए हां कहती है या ना लेकिन इसके टीजर को लेकर लोगों में अच्छा खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

Next Story