दिल्ली

दिल्ली में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला

Smriti Nigam
23 May 2023 11:43 AM GMT
दिल्ली में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला
x
एक अधिकारी ने कहा कि एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार, जिसे एक महिला चला रही थी, ने यहां पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक व्यक्ति को कुचल

एक अधिकारी ने कहा कि एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार, जिसे एक महिला चला रही थी, ने यहां पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला।घटना फन सिनेमा चौराहे के पास सुबह करीब चार बजे हुई।

तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने पहले 36 वर्षीय व्यक्ति की स्कूटी को टक्कर मारी, फिर सड़क किनारे जनरेटर से टकराकर रुक गई।हालांकि पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में उसे कथित तौर पर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान अजय गुप्ता के रूप में हुई है, जो किराना की दुकान चलाता था और महिला एक आर्किटेक्ट है।

पुलिस के मुताबिक, गुप्ता एक अस्पताल से दवाई लेने के बाद घर जा रहा था, जबकि बीएमडब्ल्यू चला रही महिला ग्रेटर कैलाश में एक पार्टी में शामिल होकर अशोक विहार स्थित अपने घर लौट रही थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना के बारे में सुबह करीब चार बजकर आठ मिनट पर फोन आया.फोन करने वाले ने बताया कि मोती नगर मेट्रो स्टेशन और फन सिनेमा के पास एक बीएमडब्ल्यू कार ने स्कूटी सवार को कुचल दिया।मौके पर पहुंची पुलिस टीम को दो वाहन क्षतिग्रस्त हालत में मिले।

पुलिस ने कहा कि न तो बीएमडब्ल्यू कार का ड्राइवर और न ही स्कूटी पर सवार पीड़िता वहां मिली।

“एक जनरेटर को क्षतिग्रस्त अवस्था में देखा गया क्योंकि यह बीएमडब्ल्यू कार से भी टकराया था। पुलिस को बताया गया कि पीड़िता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि बीएमडब्ल्यू कार का ड्राइवर शख्स को अस्पताल ले गया है।

बाद में, आदमी को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, ”एक पुलिस अधिकारी ने कहा,घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए और पुलिस व आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी की।

पुलिस ने कहा कि शुरू में, उन्होंने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया। बाद में इस मामले में धारा 304ए भी जोड़ी गई।

Next Story