Archived

सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर किया बड़ा हमला, कांग्रेस में मची खलबली

Vikas Kumar
28 Sep 2017 10:41 AM GMT
सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर किया बड़ा हमला, कांग्रेस में मची खलबली
x

नई दिल्ली : बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों और ट्वीट को लेकर विरोधियों के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। स्वामी ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी पर अपना धर्म छिपाने का आरोप लगाया है।

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के धर्म पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'पहले तो कांग्रेस उपाध्यक्ष को यह घोषित करना चाहिए कि वो हिन्दू हैं या ईसाई। मुझे शक है कि वो ईसाई हैं और 10 जनपथ के भीतर एक चर्च बनाया हुआ है।

दरअशल राहुल गांधी 25 सितंबर को गुजरात पहुंचे थे जहां उन्‍होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपनी पार्टी के अभियान की शुरुआत की। राहुल बुधवार को सुरेंद्रनगर पहुंचे। वहां उन्‍होंने लोकप्रिय पहाड़ी क्षेत्र के चोटिला मंदिर की घुमावदार सीढिय़ां सिर्फ 15 मिनट में चढ़कर दर्शन किए।

कांग्रेस के सूत्रों के मुताबिक उनकी ये यात्राएं बीजेपी, RSS की कट्टर हिंदुत्‍व अभियान का जवाब है। BJP ने इस पर हमला बोलते हुए कहा है कि राहुल गांधी की मंदिरों की यात्राएं महज दिखावा हैं और इसका हिंदुओं से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ इसलिए ऐसा कर रहे हैं क्‍योंकि कांग्रेस कोई चुनाव नहीं जीत पा रही है।

Next Story